Home SPORTS CRICKET पहले मैच में नीता अंबानी ने लुटी महफ़िल, चाँद सा टुकड़ा दिखी कीवी बल्लेबाज, देखें खूबसूरत तस्वीरें

पहले मैच में नीता अंबानी ने लुटी महफ़िल, चाँद सा टुकड़ा दिखी कीवी बल्लेबाज, देखें खूबसूरत तस्वीरें

0
पहले मैच में नीता अंबानी ने लुटी महफ़िल, चाँद सा टुकड़ा दिखी कीवी बल्लेबाज, देखें खूबसूरत तस्वीरें

मुंबई इंडियंस ने पहले ही मैच में 143 रन से जीत हासिल की। गुजरात ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मुंबई ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 207 रन बनाए।

Imageउसने भारतीय जमीन पर टी20 क्रिकेट में इतिहास रच दिया। यह पहला अवसर है जब भारत में महिला क्रिकेट के किसी टी20 मैच में 200 से ज्यादा रन बने हो। गुजरात की टीम जवाब में 15.1 ओवर में नौ विकेट पर 64 रन ही बना सकी।

Imageहरमनप्रीत कौर ने मुंबई के लिए सर्वाधिक 65 रन बनाए। उन्होंने 30 गेंद की पारी में 14 चौके लगाए। ओपनर हीली मैथ्यूज ने 31 गेंद पर 47 और अमेलिया केर ने 24 गेंद पर नाबाद 45 रन बनाए। गुजरात के लिए स्नेह राणा ने सर्वाधिक दो विकेट लिए।

Imageवहीं, गुजरात के लिए सिर्फ दयालन हेमलता और मोनिका पटेल ही दहाई का आंकड़ा छू सकीं। हेमलता ने 23 गेंद पर नाबाद 29 रन बनाए। उन्होंने एक चौका लगाया। हेमलता के बल्ले से दो छक्के भी निकले। मुंबई के लिए सायका इशाक ने सर्वाधिक चार विकेट लिए।

Imageनताली सीवर और अमेलिया केर को दो-दो सफलता मिली। विमेंस प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित हुई। इस दौरान बॉलीवुड एक्टर कृति सैनन और कियारा आडवाणी ने परफॉर्म किया।

Imageकियारा ने ‘बिजली’ सॉन्ग पर परफॉर्म किया। वहीं पंजाबी पॉप स्टार एपी ढिल्लों ने अपने सुपरहिट सॉन्ग के अलावा डब्ल्यूपीएल एंथम गाया। Amelia Kerr ने अपनी खुबसूरत अदाओं से सबका दिल जीत लिया|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here