Home SPORTS CRICKET पहले टेस्ट में हार के बाद भड़के रोहित शर्मा, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा, राहुल-कोहली की बैटिंग को………

पहले टेस्ट में हार के बाद भड़के रोहित शर्मा, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा, राहुल-कोहली की बैटिंग को………

0
पहले टेस्ट में हार के बाद भड़के रोहित शर्मा, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा, राहुल-कोहली की बैटिंग को………

India tour of South Africa, 2023-24: सेंचुरियन (SuperSport Park, Centurion) में खेले गये पहले टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका के हाथों मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा का अजीब बयान सामने आया है। रोहित शर्मा ने सेंचुरियन टेस्ट (SuperSport Park, Centurion) में मिली हार का कारण खराब बल्लेबाजी को बताया है। इसके अलावा गेंदबाजी पर भी टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने काफी सवाल उठाए।

मैच (South Africa vs India, 1st Test) के बाद पोस्ट मैच प्रिजेंटेशन में बोलते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि यहां (अफ्रीका में) हमें बल्लेबाजी में काफी चुनौतियां मिली जिसको लेकर हम सही से तालमेल नहीं बैठा सकें। रोहित ने कहा कि पहली पारी में केएल राहुल ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन फिर हम गेंदबाजी में कुछ खास नहीं कर पाए। रोहित ने कहा कि ये मैदान बाउंड्री वाला मैदान था, लेकिन हमने दूसरी टीम की मजबूती को नहीं समझा। रोहित ने बल्लेबाजों की क्लास लेते हुए कहा कि कुल मिलाकर दोनों पारियों में हमारी बल्लेबाजी काफी खराब रही।

पहले टेस्ट में फ्लॉप रहे रोहित शर्मा

पहले टेस्ट मैच (South Africa vs India, 1st Test) की दोनों पारियों में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा फ्लॉप साबित हुए। मुकाबले में टीम इंडिया को रोहित शर्मा से काफी उम्मीदें थी लेकिन रोहित उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सकें। ओपनिंग करते हुए रोहित ने पहली पारी में 5 रन बनाए तो दूसरी पारी में रोहित बिना खाता खोले ही रबाडा की गेंद पर बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए।

टेस्ट की दोनों ही पारियों में रोहित शर्मा को रबाडा ने पवेलियन की राह दिखाई। रोहित शर्मा वनडे विश्व कप 2023 के बाद से अब क्रिकेट खेल रहे हैं| हालांकि पहले टेस्ट मैच में ही रोहित फ्लॉप रहें। अब रोहित को दूसरे टेस्ट मैच में नई रणनीति के साथ मैदान पर उतरना होगा और टीम के लिए आगे बढ़कर नेतृत्व करना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here