Home SPORTS CRICKET परियों से भी ज्यादा खूबसूरत हैं बांग्लादेशी क्रिकेटरों की पत्नियां, खूबसूरती व स्टाइल में अभिनेत्रियां भी फेल!

परियों से भी ज्यादा खूबसूरत हैं बांग्लादेशी क्रिकेटरों की पत्नियां, खूबसूरती व स्टाइल में अभिनेत्रियां भी फेल!

0
परियों से भी ज्यादा खूबसूरत हैं बांग्लादेशी क्रिकेटरों की पत्नियां, खूबसूरती व स्टाइल में अभिनेत्रियां भी फेल!

बांग्लादेश की पुरुष क्रिकेट टीम जिसे “टाइगर्स” के नाम से जाना जाता है, ने कई अंतरराष्ट्रीय मैच जीते हैं और विश्व कप दौरे में चुने जाने के बाद इस प्रसिद्ध क्रिकेट टीम ने दुनिया भर में प्रमुखता हासिल की है। लगभग सभी राष्ट्रीय खिलाड़ी सभी प्रमुख सोशल नेटवर्किंग साइटों में सक्रिय हैं।

आप खिलाड़ी की एकल के साथ-साथ पारिवारिक तस्वीरें भी देख सकते हैं। यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि अधिकांश खिलाड़ी शादीशुदा हैं और शानदार जीवन जी रहे हैं। सोशल चैनलों पर वायरल हो रही बांग्लादेशी क्रिकेटरों की पत्नी को देखना है तो पढ़ें।

1- उम्मे अहमद शिशिर पत्नी शाकिब अल हसन

Super Hot Wives of Bangladesh Cricketers | Bangladesh Player Wifeउम्मे अहमद शिशिर बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन की पत्नी हैं। शाकिब अल हसन सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर हैं जिन्होंने विभिन्न मैचों में खेला है। उनकी पत्नी उम्मे अहमद शिशिर का वह गतिशील रूप और मुस्कुराता हुआ चेहरा है। जब आप इस छवि को देखेंगे तो आप उसके दृष्टिकोण को समझेंगे। सोशल चैनलों पर बांग्लादेश क्रिकेट टीम की पत्नी के ढेरों फोटो एलबम हैं जो देखने लायक हैं।

2- देवासरी विश्वास पत्नी लिटन कुमार दास

Liton Das Wifeदेवश्री विश्वास बांग्लादेश के क्रिकेटर लिटन कुमार दास की पत्नी हैं जो एक बल्लेबाज और विकेट कीपर हैं। हाल ही में उनकी शादी लिटन कुमार दास से हुई थी और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल वेबसाइट्स पर वायरल हो गई थीं। इस छवि पर क्लिक करें और इसे एक्सप्लोर करें। उनके जीवन के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए उन वेबसाइटों का अन्वेषण करें जो बांग्लादेश क्रिकेट टीम से जुड़ी हैं।

3- जन्नतुल केफायत पत्नी मुशफिकुर रहीम

Mushfiqur Rahim (Cricketer) Net Worth, Family, Wife, Biography and Moreमुशफिकुर रहीम बांग्लादेश क्रिकेट के मशहूर बल्लेबाज हैं। उन्होंने कुछ समय पहले जन्नतुल कीफायत से शादी की थी। पंजाबी ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यदि आप कुछ मिनटों के लिए आराम करना चाहते हैं, तो आपको केवल जन्नतुल कीया की नवीनतम छवियों को डाउनलोड करना होगा।

4- आयशा सिद्दीका पत्नी तमीम इकबाल

तमीम इकबाल की पत्नी आयशा की बिना हिजाब वाली तस्वीरें आई सामने, देख कर कहेंगे माशाल्लाह... - Duniya Todayतमीम इकबाल उपकप्तान के रूप में काम करते हैं और उनकी पत्नी आयशा का लुक बच्चों जैसा है। इस फोटो को देखें जहां उसने अपनी सबसे अच्छी मुस्कान पहनी है। उनकी ज्यादातर तस्वीरें सोशल चैनलों पर छाई रहती हैं। मोबाइल फोन और पीसी का उपयोग करके नवीनतम बांग्लादेशी क्रिकेटरों की पत्नी की तस्वीरें डाउनलोड करें और खाली समय में इसे देखें।

5- इशरत जहां डोला पत्नी रुबेल हुसैन

रुबेल हुसैन एक प्रसिद्ध गेंदबाज हैं जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय मैचों में कई विकेट लिए हैं। देखिए कैसे उनकी पत्नी इशरत जहां डोला अपने हैंडसम पति के साथ कैमरे का सामना करती हैं। क्रिकेटरों की पत्नी की अन्य सनसनीखेज तस्वीरें देखने से पहले इस छवि को देखें। जब आप समाचार पोस्ट की खोज करते हैं तो आपको बहुत से बांग्लादेशी क्रिकेटरों की पत्नी और परिवार की तस्वीरें मिल सकती हैं।

6- अर्पा पत्नी सब्बीर रहमान

Sabbir Rahman Wifeयहां देखें बांग्लादेशी क्रिकेटर सब्बीर रहमान की पत्नी अर्पा की तस्वीर। उसने हाल ही में सब्बीर रहमान से शादी की और उनकी ज्यादातर तस्वीरें ऑनलाइन चैनलों पर तुरंत वायरल हो गईं। हाल ही की तस्वीर पर एक नज़र डालें जहां उसने एक अद्भुत मुस्कान पहनी है। बांग्लादेश के अधिकांश क्रिकेट खिलाड़ियों की पत्नी के पास वह सुंदर और आकर्षक चेहरा है जो कुछ अनोखा है।

7- सुमोना हक सूमी पत्नी मशरफे मुर्तजा

Bangladesh Cricketers Wife and Her profession - Top 10 Most Popularमशरफे मुर्तजा बांग्लादेश क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान हैं। उनकी पत्नी सुमोना हक सूमी एक फैशन डिजाइनर के रूप में काम करती हैं। उसे वह भव्य रूप और सुंदर चेहरा मिला है। उसके व्यक्तित्व के बारे में बेहतर जानकारी प्राप्त करने के लिए इस छवि का अन्वेषण करें। वह एक उद्यमी है जो अपने जीवन में कई भूमिकाएँ निभाती है और जीवन को वैसे ही ले जाती है जैसे वह आता है।

8- इशरत जहां ओनी पत्नी अब्दुर रज्जाक

Abdur Razzak Wifeअब्दुर रज्जाक बांग्लादेश के क्रिकेटर हैं और उनकी शादी इशरत जहां ओनी से हुई थी। उन्होंने विभिन्न अंतरराष्ट्रीय टीमों के साथ बहुत सारे टेस्ट और एक दिवसीय क्रिकेट मैच खेले हैं। इशरत की भी किटी में कई पंख हैं और वह हमेशा मुस्कुराता हुआ चेहरा रखती है। देखिए इस तस्वीर में वह कितनी खूबसूरत लग रही हैं।

9- जन्नतुल कवसर पत्नी महमूदुल्लाह

Mahmudullah Riyad Net Worth: Wife, Salary, Lifestyle, Biographyमहमूदुल्लाह बांग्लादेश क्रिकेट टीम के एक प्रसिद्ध खिलाड़ी हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले मिष्टी से शादी की थी और उनकी शादी की तस्वीरों को बेहतरीन रिव्यू मिल रहे हैं। ऊपर की छवि पर क्लिक करें और उसका प्यारा चेहरा देखें। अपने पति की तरह उनके भी सोशल नेटवर्किंग चैनलों में बहुत सारे फैन फॉलोअर्स हैं।

10- सामिया पत्नी मुस्तफिजुर रहमान

5 क्रिकेटर जिन्होंने अपनी रिश्तेदारी में ही रचाई शादी, एक भारतीय भी इसमें शामिल | Hindi News,मुस्तफिजुर रहमान बांग्लादेश क्रिकेट टीम के एक शानदार क्रिकेटर हैं। उन्होंने कुछ महीने पहले सामिया प्रवीण से शादी की और एक खुशहाल जीवन जीते हैं। देखिए वह इस मनमोहक फोटो में कैसी लग रही हैं। जब आप बांग्लादेश की क्रिकेटरों की पत्नी की नवीनतम तस्वीरें देखेंगे तो आप उत्साहित महसूस करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here