Home SPORTS CRICKET परियों से भी ज्यादा खूबसूरत हैं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स की पत्नियां, स्टाइल व स्टारडम में अभिनेत्रियां भी फेल!

परियों से भी ज्यादा खूबसूरत हैं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स की पत्नियां, स्टाइल व स्टारडम में अभिनेत्रियां भी फेल!

0
परियों से भी ज्यादा खूबसूरत हैं ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स की पत्नियां, स्टाइल व स्टारडम में अभिनेत्रियां भी फेल!

Wives of Australian cricketers:  ऑस्ट्रेलिया की टीम ने क्रिकेट जगत में अपनी एक खास पहचान बनाई है. क्रिकेट जगत में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स ने कई कीर्तिमान स्थापित किये हैं. ऑस्ट्रेलिया की पुरुष टीम ने अब तक सर्वाधिक बार वनडे वर्ल्ड कप जीता है.

दुनिया की नंबर 1 टीम ऑस्ट्रेलिया टीम ने पांच इस खिताब को अपने नाम किया है. ऑस्ट्रेलियाई टीम में खेलने वाले कुछ खिलाड़ियों की पत्नियों की खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं. कई क्रिकेटर्स की पत्नियां स्टारडम में भी काफी आगे हैं. आइये जानें-

Wives of Australian cricketersऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज़ बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ अपनी बल्लेबाज़ी को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. स्मिथ ने सितंबर, 2018 में डेनी विलिस के साथ शादी की थी. स्मिथ और विलिस ने एक दूसरे को शादी से पहले करीब 7 साल तक डेट किया था.

SEE: Warner, wife groove to Butta Bomma - Rediff Cricketऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज वॉर्नर ने अपनी पत्ना केंडिस से अप्रैल, 2015 में शादी की थी. वॉर्नर अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 101 टेस्ट, 141 वनडे और 99 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं.

Women's World Cup Alyssa Healy Scored 170 Runs In The Final Match Healy Is Wife Of Mitchell Starc Know Their Love Story | Women World Cup: मिचेल स्टार्क की वाइफ हैं फाइनलWives of Australian cricketers- ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्टार्क ने एलिसा से अप्रैल, 2016 में शादी की थी. एलिसा क्रिकेट में विकेटकीपर और बल्लेबाज़ की भूमिका अदा करती हैं.गौरतलब है कि स्टार्क की पत्नी एलिसा हीली उनकी बचपन की दोस्त भी थीं.

Wives of Australian cricketersऑस्ट्रेलिया टीम के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस की पत्नी का नाम बेकी बोस्टन है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने 2014 से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

पापा बनने वाला है ये कंगारू क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर शेयर की वाइफ की बेबी बंप के साथ PHOTOS - marnus labuschagne share pics wife rebekah labuschagne with baby bump going toऑस्ट्रेलिया के धांसू बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने अपनी पत्नी रिबेका लाबुशेन से मई, 2017 में शादी की थी. कमिंस अक्सर अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया के ज़रिए तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कमिंस इन दिनों भारत के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेल रहे हैं.

Wives of Australian cricketers thefocusliveऑस्ट्रेलिया के जोश हेज़लवुड की पत्नी का नाम चेरिना मर्फी क्रिश्चियन है. हेज़लवुड इन दिनों अपनी चोट से जूझ रहे हैं, जिसके चलते वो बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का हिस्सा नहीं बन पाए.

Usman Khawaja and wife Rachel blessed with a baby girl; names her Aishaऑस्ट्रेलिया के ओपनर उस्मान ख्वाजा ने 2011 में ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. ख्वाजा इन दिनों बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए इंडिया में ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ मौजूद हैं. ख्वाजा ने दिसंबर, 2016 में राहेल से शादी की थी.

ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी कप्तान रिकी पोंटिंग लव स्टोरी रियान जेनिफ़र पत्नीऑस्ट्रेलिया के पूर्व सफल कप्तान और बल्लेबाज लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रियाना जेनिफर से उन्होंने जून, 2002 में शादी की थी. रियाना ने पहली बेटी को जन्म जुलाई, 2008 में दिया. कपल की दूसरी बेटी का जन्म सितंबर, 2011 में हुआ. सितंबर, 2014 में रियाना-पोंटिंग के बेटे का बर्थ हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here