Home SPORTS CRICKET नेहाल वढ़ेरा के एक छक्के से पलटी गरीबों की किस्मत, TATA कंपनी करेगी पैसों की बारिश, 1 शॉट तोड़ी नयी कार

नेहाल वढ़ेरा के एक छक्के से पलटी गरीबों की किस्मत, TATA कंपनी करेगी पैसों की बारिश, 1 शॉट तोड़ी नयी कार

0
नेहाल वढ़ेरा के एक छक्के से पलटी गरीबों की किस्मत, TATA कंपनी करेगी पैसों की बारिश, 1 शॉट तोड़ी नयी कार

Indian Premier League 2023: मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेले गए सीजन के 54वें मैच (Mumbai Indians vs Royal Challengers Bangalore, 54th Match) में मुंबई ने 6 विकेट से जीत हासिल की.

RCB द्वारा दिए गये 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस ने 16.3 ओवरों में ही जीत दर्ज कर ली. मुंबई की जीत में सूर्यकुमार यादव और युवा नेहल वढेरा ने बल्ले से अहम योगदान दिया. मुंबई की पारी के दौरान नेहल वढेरा के एक शॉट पर मैदान पर खड़ी कार को नुकसान पहुंचाया.

Mumbai Indians vs Royal Challengers Bangalore, 54th Match में मुंबई की पारी के 11वें ओवर के दौरान नेहल वढेरा ने वानिंदु हसरंगा की गेंद पर स्लॉग स्वीप खेला. नेहाल का शॉट इतना ताकतवर और सटीक था कि गेंद सीधे बाउंड्री की बाहर खड़ी कार पर जाकर लगी और उसमें डेंट पड़ गया. हालांकि इस शॉट से किसी को नुकसान को नहीं बल्कि फायदा हुआ.

MI के बल्लेबाज नेहल के इस शॉट से कार में पड़े डेंट के बाद अब टाटा 5 लाख रुपए गरीबों को दान देगा. इस सीजन के शुरू होने से पहले मुख्य स्पॉन्सर टाटा ने कार में गेंद लगने पर 5 लाख रुपए गरीबों को दान करने का एलान किया था. अब यह पैसे कर्नाटक में कॉफी बागानों की जैव विविधता को बढ़ाने के लिए मदद में दिए जायेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here