Home SPORTS CRICKET दो माँ-दो भाई और एक बहन, ऐसी हैं सिक्सर किंग युवराज की फैमली, टेनिस प्लयेर बहन पर छिड़कते हैं जान

दो माँ-दो भाई और एक बहन, ऐसी हैं सिक्सर किंग युवराज की फैमली, टेनिस प्लयेर बहन पर छिड़कते हैं जान

0
दो माँ-दो भाई और एक बहन, ऐसी हैं सिक्सर किंग युवराज की फैमली, टेनिस प्लयेर बहन पर छिड़कते हैं जान

Yuvraj Singh Sister and Brother: युवराज सिंह ने क्रिकेट जगत में अपनी तूफानी बल्लेबाजी से कई कीर्तिमान स्थापित किये. युवराज सिंह ने अपनी स्पिन गेंदबाजी से भी टीम इंडिया को कई मैचों में जीत दिलाई. युवराज सिंह के द्वारा लगाये गये एक ओवर में छह छक्कों को कोई भी क्रिकेट प्रेमी नहीं भुला सकता है.

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने दो शादी की. अमरजोत कौर युवराज सिंह की सौतेली बहन है. दरअसल, युवराज सिंह के पिता ने उनकी मां शबनम को तलाक देकर पंजाबी अभिनेत्री नीना बुंदेल से शादी की थी.

बता दें अमरजोत कौर योगराज और नीना की बेटी हैं. ऐसे में अमरजोत रिश्ते में क्रिकेटर युवराज सिंह की सौतेली बहन हैं. अमरजोत कौर युवराज सिंह दोनों के बीच सगे भाई-बहनों वाला प्यार है. युवराज सिंह और अमरजोत कौर अक्सर इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.

अमरजोत कौर के अलावा युवराज सिंह के एक सौतेला भाई विक्टर भी है. युवराज सिंह की बहन अमरजोत कौर और विक्टर दोनों ही योगराज सिंह और नीना बुंदेल के बच्चे हैं. युवराज की मां को तलाक देने के बाद योगराज नीना से दूसरी शादी करके अमेरिका चले गए थे.

ये है युवराज सिंह की सौतेली बहन, Step Sister हैं टेनिस प्लेयरबता दें कई सालों तक पूर्व क्रिकेटर योगराज और अभिनेत्री नीना दोनों बच्चों के साथ अमेरिका में ही रहे थे. अमरजोत कौर एक टेनिस खिलाड़ी हैं और इसी में अपना करियर भी बनाना चाहती हैं. युवराज सिंह की बहन अमरजोत कौर बेहद खूबसूरत हैं.

Meet Yuvraj Singh step Sister amarjot Kaur tennis player beat Bollywood actresses in beauty - युवराज सिंह की सौतेली बहन है टेनिस प्लेयर, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेसस को देती मात ...युवी की बहन खूबसूरती के मामले में वह बड़ी-बड़ी हिरोइनों को मात देती हैं. वहीं, युवराज सिंह के भाई विक्टर एक्टर हैं. विक्टर ने हॉलीवुड में भी अपनी किस्तम आजमाने की कोशिश की थी, लेकिन फिलहाल पंजाबी सिनेमा में अपना नाम बना रहे हैं.

युवराज सिंह को भी बचपन में टेनिस खेलने का शौक था, लेकिन पिता की जिद ने उन्हें क्रिकेटर बना दिया. हालांकि, युवराज सिंह अब कभी-कभी अपनी सौतेली बहन अमरजोत कौर के साथ टेनिस खेल लेते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here