Home SPORTS CRICKET दूध से भी ज्यादा सफेद हैं सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा, शेट्टी परिवार से है ताल्लुक, डांस टीचर से ऐसे बनी…

दूध से भी ज्यादा सफेद हैं सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा, शेट्टी परिवार से है ताल्लुक, डांस टीचर से ऐसे बनी…

0
दूध से भी ज्यादा सफेद हैं सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा, शेट्टी परिवार से है ताल्लुक, डांस टीचर से ऐसे बनी…

सूर्या ने क्रिकेट जगत में अपने अनोखे क्रिकेट शॉट्स से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. क्रिकेट के साथ-साथ सूर्या अपनी पर्सनल लाइफ के लिए काफी चर्चा में रहते हैं. सूर्यकुमार की तरफ उनकी वाइफ भी काफी फैमस हैं. सूर्या टी20 रैंकिंग में पहले पायदान पर पहुंच गए हैं.

भारत के लिए कमाल करने से पहले सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए शानदार बल्लेबाजी की थी. घरेलू क्रिकेट में भी मुंबई के लिए सूर्यकुमार का प्रदर्शन अच्छा रहा. टी 20 में 2022 में उन्होंने जमकर रन बरसाए. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्या की पत्नी का नाम देविशा है.

Suryakumar Yadav pens adorable birthday wish for 'biggest blessing' Devisha Shetty: Centre of my universe - India Todayदेविशा मूल रूप से दक्षिण भारतीय हैं, लेकिन उनका जन्म मुंबई में हुआ. यहीं से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की. देविशा ने मुंबई के पोद्दार कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड एकोनॉमिक्स से स्नातक की डिग्री हासिल की. इसी कॉलेज में उनकी मुलाकात सूर्यकुमार यादव से हुई. दोनों कॉलेज में पहले दोस्त बने फिर इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई.

Devisha Shetty presents a special cake to celebrate Suryakumar Yadav's national call-up2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. सूर्यकुमार की शादी में उनके करीबी दोस्त और कुछ रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा पेशे से डांस टीचर रही हैं. देविशा की रुचि सामाजिक कार्यों में भी है और वह कुछ एनजीओ के साथ काम कर चुकी हैं.

वह अक्सर सूर्यकुमार के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं, जिनमें दोनों का प्यार झलकता है. देविशा ने अपनी पीठ पर सूर्यकुमार के नाम का टैटू भी बनवाया है. वहीं सूर्या ने अपने माता-पिता का टैटू बनवाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here