Home SPORTS CRICKET दूध से भी ज्यादा सफेद हैं इशांत शर्मा की पत्नी, लंबाई से देती है आमिर-सलमान को मात, देखें खूबसूरत तस्वीरें

दूध से भी ज्यादा सफेद हैं इशांत शर्मा की पत्नी, लंबाई से देती है आमिर-सलमान को मात, देखें खूबसूरत तस्वीरें

0
दूध से भी ज्यादा सफेद हैं इशांत शर्मा की पत्नी, लंबाई से देती है आमिर-सलमान को मात, देखें खूबसूरत तस्वीरें

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज Ishant Sharma (इशांत शर्मा) का जन्म 2 september1988 को दिल्ली भारत की राजधानी में हुआ। Ishant Sharma (इशांत शर्मा) के पिताजी श्री विजय शर्मा जी और माता श्रीमती गिरीधा शर्मा जी है| Ishant Sharma (इशांत शर्मा) की एक बहन भी है जिनका नाम ईवा शर्मा जी है।

Ishant Sharma (इशांत शर्मा) की शुरुआती पढ़ाई गंगा इंटरनेशनल स्कूल दिल्ली से हुई है इनकी शिक्षा मात्र 10 वीं कक्षा तक ही हुई है । इन्होंने सिर्फ क्रिकेट खेल खेलने का ही लक्ष्य रखा था और उसमे कामयाब भी हुए है। मात्र 18 साल की उम्र मे Ishant Sharma का अंतरराष्ट्रीय टीम मे चयन हुआ। दिल्ली के तेज गेंदबाज इशांत को सन 2007 मे टीम मे चुन लिया गया था।

Ishant Sharma's basketball-playing wife Pratima Singh is his perfect match  | Photogallery - ETimesइशांत शर्मा ने 9 दिसंबर 2016 को प्रतिमा सिंह से शादी की थी। प्रतिमा सिंह बास्केट बॉल की एक नैशनल लेवल प्लेयर है और बास्केट बॉल की एक चैम्पीयन खिलाड़ी रह चुकी है। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) की पत्नी का नाम प्रतिमा (Pratima) है।

Photos: Ishant Sharma gets engaged to Pratima Singh - Sportstarउत्तर प्रदेश के बनारस में जन्मीं प्रतिमा ने बास्केटबॉल में इंडिया का प्रतिनिधित्व किया है। प्रतिमा ने 2003 में 13 साल की उम्र में बास्केटबॉल खेलना शुरू किया था। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) और प्रतिमा (Pratima) पहली बार एक टूर्नामेंट में मिले थे।

Extremely grateful and honored,' says Ishant Sharma after receiving Arjuna  Awardइस टूर्नामेंट में इशांत बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे थे। यहीं से इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। ईशांत की पत्नी प्रतिमा की हाइट 5 फीट आठ इंच है। उन्होंने फिजिकल एजूकेशन में मास्टर की डिग्री हासिल कर रखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here