Home SPORTS CRICKET दिल्ली पर कहर बनकर टूटे शमी भाई, तोड़ा जहीर खान का का रिकॉर्ड, स्टेन को पछाड़ा, पर्पल कैप में लगाई लंबी छलांग

दिल्ली पर कहर बनकर टूटे शमी भाई, तोड़ा जहीर खान का का रिकॉर्ड, स्टेन को पछाड़ा, पर्पल कैप में लगाई लंबी छलांग

0
दिल्ली पर कहर बनकर टूटे शमी भाई, तोड़ा जहीर खान का का रिकॉर्ड, स्टेन को पछाड़ा, पर्पल कैप में लगाई लंबी छलांग

Delhi Capitals vs Gujarat Titans, 7th Match: आईपीएल के 16वें सीजन के सातवें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर गुजरात टाइटंस की टीम से हो रही है। गौरतलब है कि दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले में गुजरात ने टॉस जीतकर मैच में पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

गुजरात के आमंत्रण पर दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ बल्लेबाजी करने के लिए आये। हालांकि दिल्ली की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही| मुकाबले में गुजरात टाइटंस को पहली सफलता मोहम्मद शमी ने दिलाई। गुजरात के तेज गेंदबाज शमी ने तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर पृथ्वी शॉ को आउट कर दिया। दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पांच गेंद पर महज सात रन बनाकर पवेलियन लौटे।

इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स को दूसरा झटका मिचेल मार्श के रूप में लगा। खराब फॉर्म से जुझ रहे मार्श को मोहम्मद शमी ने पांचवें ओवर की दूसरी गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया। मार्श चार गेंद पर एक चौके की मदद से चार रन ही बना सके।

आपको बता दें मार्श इससे पहले पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ खाता भी नहीं खोल पाए थे। शमी ने इसके साथ ही आईपीएल में सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में जहीर खान (102 विकेट) जबकि मैच खेलने के मामले में स्टेन को पीछे छोड़ा|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here