Home SPORTS CRICKET टीम इंडिया के 9वें नंबर के बैटर ने मचाई तबाही, 46 गेंद खेल उड़ाई कंगारुओं की धज्जियां, रचा डाला नया इतिहास

टीम इंडिया के 9वें नंबर के बैटर ने मचाई तबाही, 46 गेंद खेल उड़ाई कंगारुओं की धज्जियां, रचा डाला नया इतिहास

0
टीम इंडिया के 9वें नंबर के बैटर ने मचाई तबाही, 46 गेंद खेल उड़ाई कंगारुओं की धज्जियां, रचा डाला नया इतिहास

Australia Women tour of India, 2023-24: भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट मैच के बाद अब वनडे मैच खेला जा रहा है। 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium, Mumbai) में खेला जा रहा है। मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही| मैच (India Women vs Australia Women, 1st ODI) में भारत की ओर से जेमिमा रोड्रिग्स ने कमाल की पारी खेली है।

जेमिमा ने पांचवें नंबर पर बैटिंग करते हुए 77 गेंदों में 82 रनों की पारी खेली है। इसके अलावा सलामी बल्लेबाज यास्तिका भाटिया ने भी 49 रनों की पारी खेली है। गेंदबाज पूजा ने 46 गेंदों में 62 रनों की शानदार ताबड़तोड़ पारी खेली। इन सबकी पारियों की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 50 ओवर्स में 282 रन का स्कोर खड़ा किया। पहले वनडे में ऐसे में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 283 रन बनाने की जरूरत है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। भारतीय खिलाड़ी पूजा वस्त्राकर ने आखिरी समय में टीम का साथ दिया| पूजा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्धशतकीय पारी खेली है। उन्होंने 46 गेंदों में 62 रनों की शानदार पारी खेली है। इस तरह भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 283 रनों का लक्ष्य रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here