Home SPORTS CRICKET जोफ्रा आर्चर-रबाडा के तूफ़ान में उड़ी हैदराबाद की टीम, 6666666..अफ़्रीकी गेंदबाज के छक्कों के तूफ़ान से मुंबई हारी

जोफ्रा आर्चर-रबाडा के तूफ़ान में उड़ी हैदराबाद की टीम, 6666666..अफ़्रीकी गेंदबाज के छक्कों के तूफ़ान से मुंबई हारी

0
जोफ्रा आर्चर-रबाडा के तूफ़ान में उड़ी हैदराबाद की टीम, 6666666..अफ़्रीकी गेंदबाज के छक्कों के तूफ़ान से मुंबई हारी

साउथ अफ्रीका टी20 लीग (SA20) के 12वें मैच (MI Cape Town vs Sunrisers Eastern Cape, 12th Match) में सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने एमआई केपटाउन को 2 विकेट से पराजित किया। मैच (MI Cape Town vs Sunrisers Eastern Cape, 12th Match) पहले बल्लेबाजी करते हुए एमआई केपटाउन ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 171 रन का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने 19.3 ओवर में 8 विकेट खोकर लक्ष्य अर्जित कर लिया। प्रमुख ऑलराउंडर मार्को यानसेन ने धुआंधार पारी खेल अपनी टीम को जीत दिला दी। आखिर में MI Cape Town vs Sunrisers Eastern Cape, 12th Match में येनसन को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

MI Cape Town vs Sunrisers Eastern Cape, 12th Match में सनराइजर्स ईस्टर्न केप के कप्तान एडेन मार्करम ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। एमआई केपटाउन को दूसरे ही ओवर में बड़ा झटका लग गया। सलामी बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस सिर्फ 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हालांकि इसके बाद रेयान रिकेल्टन और ग्रांट रोएल्फस्न ने दूसरे विकेट के लिए 102 रनों की पार्टनरशिप की।

रिकेल्टन ने सिर्फ 36 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 46 रन बनाए| वहीं रोएल्फस्न ने 36 गेंद पर 7 चौके और 2 छक्के की मदद से 56 रनों की पारी खेली। इसके बाद आखिर में डेनालो पोटगिटर ने 13 गेंद पर 21 और ओडियन स्मिथ ने 13 गेंद पर नाबाद 25 रन बनाकर टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया।

MI Cape Town vs Sunrisers Eastern Cape, 12th Match में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स की टीम लगातार अपने विकेट गंवाती रही। टीम ने 57 रन तक 4 विकेट गंवा दिए। MI Cape Town vs Sunrisers Eastern Cape, 12th Match में त्रिस्तन स्टब्स ने 21 गेंद पर 28 रन बनाए। इसके बावजूद टार्गेट काफी दूर दिख रहा था|

अनिश्चितताओं से भरे गेम क्रिकेट में मार्को यानसेन ने सिर्फ 27 गेंद पर 3 चौके और 7 छक्के की मदद से 66 रनों की धुआंधार पारी खेल मुंबई के जबड़े से जीत छीन ली। कगिसो रबाडा ने तीन विकेट जरूर लिए लेकिन टीम को हार से नहीं बचा पाए। जोफ्रा आर्चर ने भी काफी कसी हुई गेंदबाजी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here