Home SPORTS CRICKET जेरुसलम में फ्रेंड के पति के साथ नजर आई सारा तेंदुलकर, सचिन ने भी शादी में जमकर मचाया धमाल, VIDEO

जेरुसलम में फ्रेंड के पति के साथ नजर आई सारा तेंदुलकर, सचिन ने भी शादी में जमकर मचाया धमाल, VIDEO

0
जेरुसलम में फ्रेंड के पति के साथ नजर आई सारा तेंदुलकर, सचिन ने भी शादी में जमकर मचाया धमाल, VIDEO

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने टीम इंडिया के लिए काफी बड़ा योगदान दिया है. उन्हें क्रिकेट का भगवान माना जाता है. देश के लिए इतना सब कुछ करने के बाद सचिन अब अपनी फैमिली को अधिक समय देना पसंद करते हैं.

एक तरफ उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं. वह एक अच्छे ऑलराउंडर के रूप में तैयार हो रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ उनकी बेटी डॉक्टर बनने की तैयारी में हैं.

सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लंदन में मेडिसिन की पढ़ाई कर रही हैं. टीम इंडिया के युवा सलामी बैटर शुभमन गिल से उनका नाम अक्सर जुड़ा रहता है.

Sara Tendulkarजिसके कारण वह चर्चा में रहती हैं. सारा हाल ही में अपनी दोस्त की शादी में इजरायल घूमती नजर आईं. उनके साथ पिता सचिन तेंदुलकर भी नजर आए. सचिन और सारा ने कुछ फोटोज और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. सारा ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टा पर शेयर की हैं

जिसमें वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रहीं हैं. फ्रेंड की शादी में शामिल होने के साथ सारा पिता के साथ इजरायल घूमती भी नजर आईं. एक वीडियो में सचिन तेंदुलकर भी इजरायल का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘जेरूसलम इजरायल मस्ती.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here