Home SPORTS CRICKET जानिए कौन है ये खूबसूरत हसीना ? जिसे सपोर्ट करता देख पृथ्वी ने खेली धांसू पारी, इन्स्टाग्राम पर लगाया दिल

जानिए कौन है ये खूबसूरत हसीना ? जिसे सपोर्ट करता देख पृथ्वी ने खेली धांसू पारी, इन्स्टाग्राम पर लगाया दिल

0
जानिए कौन है ये खूबसूरत हसीना ? जिसे सपोर्ट करता देख पृथ्वी ने खेली धांसू पारी, इन्स्टाग्राम पर लगाया दिल

Punjab Kings vs Delhi Capitals, 64th Match: आईपीएल (IPL 2023) में बुधवार को पंजाब किंग्स (PBKS) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच धर्मशाला क्रिकेट ग्राउंड पर मैच खेला गया. मैच (Punjab Kings vs Delhi Capitals, 64th Match) में पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी.

दिल्ली के बल्लेबाजों ने धुआंधार अंदाज़ में बल्लेबाजी की टीम का स्कोर 213/2 पहुंचाया. 214 के लक्ष्य के जवाब में पंजाब किंग्स 198/8 स्कोर बना सकी और मुकाबला 15 रनों से गंवा दिया. मैच में पृथ्वी ने मिले मौके का पूरा फायदा उठाया और दमदार फिफ्ट जड़ी. जबकि मैच के दौरान वह एक लेडी से भी मिलते नजर आए. जिनकी तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

मैच (Punjab Kings vs Delhi Capitals, 64th Match) में शॉ को मिला लेडी लक

दरअसल, धर्मशाला के मैदान में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच (Punjab Kings vs Delhi Capitals, 64th Match) में पृथ्वी शॉ जब ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे. उसी दौरान उनके हर एक शॉट पर खूबसूरत हसीना स्टैंड्स में पृथ्वी शॉ का समर्थन ही कर रही थी.

दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 38 गेंद पर 142.11 के स्ट्राइक रेट से 54 रन बनाए. पृथ्वी शॉ ने अपनी पारी में 7 चौके तो एक छक्का भी लगाया. पृथ्वी शॉ अपनी पारी के बाद उस हसीना से मिलने भी गए. आपको बता दें इस हसीना का नाम निधि तापड़िया है.

निधि मैच में पृथ्वी को सपोर्ट करने के लिए धर्मशाल के मैदान में नजर आई. निधि ने सभी तस्वीरों को अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट में स्टोरी बनाकर शेयर किया और दिल का इमोजी बनाते हुए लिखा कि शॉ ने क्या शो दिखाया. वहीं निधि की स्टोरी को पृथ्वी शॉ ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है.

जानिए कौन है निधि ?

निधि तापड़िया एक्टर और मॉडल हैं. निधि तपाडिया नासिक की रहने वाली हैं. पृथ्वी शॉ और निधि को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है. दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीर पोस्ट करते रहते हैं. गौरतलब है कि निधि फेमस क्राइम शो सीआईडी का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

हालांकि अभी तक दोनों ने अपनी रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी आधिकारिक पुष्टि नहीं किया है. बीते वैलेंटाइन्स डे पर शॉ ने निधि के साथ एक फोटो शेयर की थी. लेकिन बाद में उसे डिलीट कर दिया था. वहीं अब निधि का मैदान आकर शॉ को सपोर्ट करना इनकी रिलेशनशिप के बारे में बड़ा संकेत देता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here