Home SPORTS CRICKET जानिए कितनी सम्पत्ति के मालिक है युसूफ पठान, खुद के दम पर खड़ा किया अरबो-खरबों का अंपायर

जानिए कितनी सम्पत्ति के मालिक है युसूफ पठान, खुद के दम पर खड़ा किया अरबो-खरबों का अंपायर

0
जानिए कितनी सम्पत्ति के मालिक है युसूफ पठान, खुद के दम पर खड़ा किया अरबो-खरबों का अंपायर

लीजेंड्स लीग और वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में Yusuf Pathan (युसुफ पठान) ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से कई धमाकेदार पारी खेली. Yusuf Pathan (युसुफ पठान)ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी के दम पर अपनी टीम को कई मैचों में जीत दिलाई.

legends cricket league yusuf pathan 40 ball 80 runs helps imr beat asl  irfan pathan also allround performance - Legends League Cricket में पठान  बंधुओं का जलवा: 39 साल के यूसुफ नेYusuf Pathan (युसुफ पठान) ने इस दौरान गेंद से भी धमाल मचाया. पठान और जॉनसन की लड़ाई ने भी काफी सुर्खियाँ बटोरी. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर Yusuf Pathan (युसुफ पठान) का जन्म 17 नवंबर,1982 को गुजरात के वडोदरा में हुआ था. पूर्व भारतीय बल्लेबाज Yusuf Pathan (युसुफ पठान) राइट हैंड बल्लेबाज और राइट आर्म ऑफ ब्रेक गेंदबाज हैं.

COVID Crisis: Irfan and Yusuf Pathan Continue to Donate Relief MaterialYusuf Pathan (युसुफ पठान) क्रिकेटर इरफान पठान के बड़े भाई हैं. Yusuf Pathan (युसुफ पठान) ने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का डेब्यू टी-20 में पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच में किया था.

We Must Credit Irfan Pathan And Yusuf Pathan For Deepak Hooda's Development  – Danish Kaneriaहालांकि टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी Yusuf Pathan (युसुफ पठान) को असली पहचान आईपीएल के पहले सीजन से हासिल हुई थी जिस वक्त  पठान राजस्थान की टीम से खेल रहे थे. अगर घरेलू क्रिकेट की बात की जाये तो प्रथम श्रेणी क्रिकेट में Yusuf Pathan (युसुफ पठान) ने पहली पारी में 108 और दूसरी पारी में 190 गेंदों में नाबाद 210 रन बनाकर अपनी टीम को 536 के विशाल लक्ष्य का पीछा करने में मदद करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था.

यह प्रथम श्रेणी क्रिकेट के इतिहास में सबसे सफल रन के लिए विश्व रिकॉर्ड बन गया. आपको बता दें क्रिकेटर Yusuf Pathan (युसुफ पठान) किसी जमाने में किराए के एक छोटे से घर में रहते थे.

Yusuf Pathan is helping Bhilwara Kings topple Gujarat Giants in shut end |  Info4NowYusuf Pathan (युसुफ पठान) के घर में 5 लोग थे और उनका परिवार मस्जिद के पीछे एक कमरे के घर में निवास करता था. उस दौरान वो घर बहुत छोटा था, साथ ही वहां वॉशरूम नहीं था और इस वजह से उन्हें (Yusuf Pathan (युसुफ पठान)) बाहर जाना पड़ता था.

हालांकि बाद में उन्होंने अपना घर बदल लिया था जहाँ कुछ सुविधाएं बढ़ गयी. हालांकि आज उनके पास आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत करोड़ो में है. पूर्व क्रिकेटर Yusuf Pathan (युसुफ पठान) की नेटवर्थ $26.5 million हैं जो भारतीय करेंसी के अनुसार 196 करोड़ रुपए है.

After Sachin Tendulkar, former India all-rounder Yusuf Pathan tests COVID-19 positiveइरफान पठान के बड़े भाई Yusuf Pathan (युसुफ पठान) ने एक सादे और पारिवारिक शादी में आफरीन से शादी की है. आपको बता दें Yusuf Pathan (युसुफ पठान) की पत्नी आफरीन मुंबई में पली बढ़ी हैं लेकिन वह वड़ोदरा में फिजियोथेरेपिस्ट हैं. इन दोनों का निकाह दोनों परिवारों की सहमति से हुआ था. पूर्व क्रिकेटर Yusuf Pathan (युसुफ पठान) ने 57 वनडे में 1365 रन और 22 टी-20 में 438 रन बनाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here