Home SPORTS CRICKET जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं ऋतुराज गायकवाड़, चांद का टुकड़ा दिखती है गर्लफ्रेंड, पिता अधिकारी व माता टीचर

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं ऋतुराज गायकवाड़, चांद का टुकड़ा दिखती है गर्लफ्रेंड, पिता अधिकारी व माता टीचर

0
जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं ऋतुराज गायकवाड़, चांद का टुकड़ा दिखती है गर्लफ्रेंड, पिता अधिकारी व माता टीचर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के सीजन के पहले ही मुकाबले में चेन्नई की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 23 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर दिया.

इस मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी 92 रनों की पारी के दौरान कुल 9 छक्के भी लगाए. इसके साथ ही ऋतुराज गायकवाड़ अब आईपीएल में गुजरात टाइटंस के खिलाफ सर्वाधिक निजी स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं.

Ruturaj Dashrat Gaikwad जीवन

चेन्नई के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ का जन्म 31 जनवरी 1997 को पुणे, महाराष्ट्र में हुआ था.

Is Ruturaj Gaikwad Dating Actor Sayali Sanjeev? Social Media Interaction Sparks Rumoursहिटर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ भारत के लिए रणजी ट्रॉफी समेत आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच (ODI) भी खेल चुके हैं. ऋतुराज गायकवाड़ ने रणजी ट्रॉफी में पदार्पण 6 अक्टूबर 2016 को किया था. ऋतुराज गायकवाड़ ने 2018-19 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali trophy) में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड बनाया था.

Ruturaj Dashrat Gaikwad का परिवार

ऋतुराज के पिता का नाम दशरथ गायकवाड Dashrath Gaikwad (रक्षा अनुसंधान विकास अधिकारी) जबकि माता का नाम (Mother Name) सविता गायकवाड़ है.

इनकी माता सविता नगरपालिका के स्कूल में पढ़ाती है उसके बाद इनके परिवार में इनकी एक बहन भी है. ऋतुराज की नेट वर्थ (around $3 million – INR 24 crore) 24 करोड़ रूपये हैं.

ऋतुराज ने मात्र 11 साल की उम्र में पुणे के वेंगसरकर क्रिकेट अकादमी ने ज्वाइन कर ली थी. खबरों की माने तो कुछ वर्षों से उत्कर्षा के साथ ऋतुराज का अफेयर चल रहा है जो कि अभी इनकी गर्लफ्रेंड हैं. आपको बता दें 2017 के विजय हजारे ट्रॉफी में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ 110 गेंद पर 132 रन ऋतुराज छा गये थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here