Home SPORTS CRICKET जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं खलील अहमद, जीते हैं लग्जरी लाइफ

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं खलील अहमद, जीते हैं लग्जरी लाइफ

0
जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं खलील अहमद, जीते हैं लग्जरी लाइफ

आईपीएल 2022 में खलील अहमद ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. खलील अहमद अपनी धारदार गेंदबाज की वजह से भारत के वसीम अकरम के रूप में जाने जाते हैं. हालांकि खलील अहमद का प्रदर्शन टीम इंडिया की तरफसे कुछ ख़ास नहीं रहा. खलील अहमद फ़िलहाल जमकर पसीना बहा रहे हैं.

I think I can serve India for 10-12 years: Khaleel Ahmedआईपीएल में खलील ने 2 मैचों में झटके 4 विकेट

Khaleel Ahmed gets rs 3 crore in IPL Auction father distributes sweets -  IPL में 3 करोड़ रुपयों में नीलाम हुआ था ये भारतीय गेंदबाज, पिता ने पूरे  गांव में बांटे थे रसगुल्लेगुजरात की तरफ से शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा 84 और हार्दिक पंड्या ने 31 रनों का योगदान दिया. वहीं दिल्ली की तरफ से मुस्तफिजुर रहमान ने तीन और खलील अहमद ने दो विकेट हासिल किये थे. खलील अहमद अब तक आईपीएल में 4 विकेट हासिल कर चुके हैं.

खलील अहमद के जीवन से जुड़ी जानकारी

India vs Bangladesh Khaleel Ahmed trolled for conceding 7 consecutive fours  against Bangladesh in T20I - Ind vs Ban: 7 गेंद पर लगातार 7 चौके खाने वाले  खलील अहमद का ट्विटर पर उड़ा मजाकखलील अहमद का जन्म 5 दिसंबर 1997 मु’स्लिम परिवार में राजस्थान के टोंक में खुर्शीद आलम के यहाँ हुआ था. शुरुआत में खलील के माता-पिता क्रिकेट खेलने के खिलाफ थे. खलील के माता-पिता चाहते थे कि वह डॉक्टर बनें. खलील के पिता खुर्शीद अहमद एक स्थानीय अस्पताल में एक कम्पाउण्डर के तौर पर काम करते हैं और उनकी माता एक गृहिणी है.

खलील की आईपीएल सैलरी और नेट वर्थ

DC के 5.25 करोड़ के इस तेज गेंदबाज ने कहा, "मैं भारत के लिए 10-12 साल तक  क्रिकेट खेल सकता हूं"इसके अलावा परिवार में तीन बहनें भी हैं. आपको बता दें खलील अहमद को दिल्ली कैपिटल्स ने 5.25 करोड़ की बड़ी कीमत पर खरीदा. खलील अहमद का बेस प्राइस सिर्फ 50 लाख था.खलील अहमद की सम्पत्ति की बात की जाये तो उनकी नेटवर्थ 14 Crore रूपये हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here