Home SPORTS CRICKET ‘ज़िम्बाबर-ज़िम्बाबर, घंटे का किंग’ एक रन बनाकर आउट हुए बाबर तो फैंस ने किया ट्रोल, देखें VIDEO

‘ज़िम्बाबर-ज़िम्बाबर, घंटे का किंग’ एक रन बनाकर आउट हुए बाबर तो फैंस ने किया ट्रोल, देखें VIDEO

0
‘ज़िम्बाबर-ज़िम्बाबर, घंटे का किंग’ एक रन बनाकर आउट हुए बाबर तो फैंस ने किया ट्रोल, देखें VIDEO

मुल्तान में पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) के बीच खेला जा रहा दूसरा टेस्ट रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) को मैच जीतने के लिए इंग्लैंड ने 355 रनों का टारगेट दिया है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान ने 4 विकेट खोकर 198 रन बना लिए थे. पाकिस्तान की दूसरी पारी में टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) फ्लॉप रहे वो सिर्फ एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसी वजह से स्टेडियम में मौजूद कुछ पाकिस्तानी दर्शकों ने उनका मजाक उड़ाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान की पहली पारी में बाबर ने 75 रनों की अहम पारी खेली थी लेकिन दूसरी पारी में उनके बल्ले से रन नहीं निकले. इंग्लिश तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने उन्हें एक रन के निजी स्कोर पर बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया. इस बीच जब पाक टीम के कप्तान बाबर आउट होकर ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे तब कुछ पाकिस्तानी फैंस ज़िम्बाबर-जिम्बाबर चिल्लाने लगे. वहीं कुछ फैंस उनके लिए तालियां बजा रहे लोगों को भी ऐसा करने से रोकते नजर आये. पाकिस्तानी फैंस की इस शर्मनाक हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि इस मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए अपनी पहली पारी में 281 रन बनाये थे. जवाबी पारी में पाकिस्तान ने बाबर आजम (75) और सऊद शकील (63) की पारियों की बदौलत 202 रन बना लिए थे. अपनी दूसरी पारी में मेहमान टीम ने बेन डकेट (79) और हैरी ब्रूक (108) की सुलझी पारियों की सहायता से 275 रन बनाये और पाकिस्तान को 355 रनों का लक्ष्य दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here