Home SPORTS CRICKET खतरे में नेपाल के कप्तान का क्रिकेट करियर, लगा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप

खतरे में नेपाल के कप्तान का क्रिकेट करियर, लगा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप

0
खतरे में नेपाल के कप्तान का क्रिकेट करियर, लगा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप

नेपाल क्रिकेट टीम के कप्तान संदीप लामिछाने पर 17 साल एक लड़की ने यहां के एक होटल के कमरे में उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

नेपाल के कप्तान पर लगा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप
इस किशोर लड़की ने गौशाला महानगर पुलिस सर्कल में मंगलवार को दर्ज प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) में आरोप लगाया कि 22 साल के लामिछाने ने लगभग तीन सप्ताह पहले एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया.

होटल में दुष्कर्म किया
गौशाला पुलिस सर्कल में दर्ज मामले के अनुसार लामिछाने 21 अगस्त को कथित तौर पर लड़की को काठमांडू और भक्तपुर के विभिन्न स्थानों पर ले गया. उसी रात काठमांडू के एक होटल में उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस ने हालांकि कहा कि वह घटना के संबंध में सीसीटीवी फुटेज समेत अन्य सबूत जुटा रही है. पुलिस ने कहा कि मामले की ठीक से जांच किए बिना कुछ नहीं कहा जा सकता है.

दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी के लिए पदार्पण कर सुर्खियां बटोरी थी
लामिछाने इस समय कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेल रहा है. वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाले नेपाल का पहला खिलाड़ी है. उन्होंने 2018 में दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी के लिए पदार्पण कर सुर्खियां बटोरी थी.

हाल ही में नेपाल का कप्तान नियुक्त किया गया
लामिछाने को हाल ही में नेपाल की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में नेपाल क्रिकेट संघ (सीएएन) ने कहा कि लामिछाने ने इन आरोपों से इनकार करते हुए खुद को निर्दोष बताया है.

(जी न्यूज़ से साभार)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here