Home SPORTS CRICKET क्रिस गेल ने बल्ले से फिर उड़ाया गर्दा, 95 रन की विस्फोटक पारी खेलकर मचाया तहलका, जड़े 8 छक्के

क्रिस गेल ने बल्ले से फिर उड़ाया गर्दा, 95 रन की विस्फोटक पारी खेलकर मचाया तहलका, जड़े 8 छक्के

0
क्रिस गेल ने बल्ले से फिर उड़ाया गर्दा, 95 रन की विस्फोटक पारी खेलकर मचाया तहलका, जड़े 8 छक्के

यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने ऑस्ट्रेलिया में रविवार (27 नवंबर) को खेले गए टी-20 प्रदर्शनी मैच में तूफानी अर्धशतक जड़कर धमाल मचा दिया. प्रदर्शन मैच में एंडेवर हिल्स के लिए खेलते हुए 43 साल के गेल ने वेस्टर्न सबर्ब्ज़ के खिलाफ हुए मुकाबले में 65 गेंदों में 95 रनों की तूफानी पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान गेल ने आठ छक्के जड़े, यानी 48 रन उन्होंने आठ गेंदों में सिर्फ छक्कों से ही बना डाले.

Chris Gayle scored an unbeaten 95 in 65 balls with 8 sixes in a T20 exhibition match in Australia

डैंडेनॉन्ग के शेपले ओवल में एंडेवर हिल्स और क्वींसलैंड संगठन वेस्टर्न डिस्ट्रिक्ट्स के बीच एक टी20 प्रदर्शनी में क्रिस गेल का रौद्र रूप देखने को मिला. इस मुकाबले में उन्होंने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से फैंस का पूरा मनोरंजन किया। गेल पूरे 20 ओवर तक मैदान पर टिके रहे. वेस्ट इंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ने 65 गेंदों पर नाबाद 95 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 8 छक्के भी निकले.

बता दें कि क्रिस गेल (Chris Gayle) की इस पारी की बदौलत ही एंडेवर हिल्स 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 167 रन बना पाई.

बता दें कि आईपीएल 2023 का ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में होना है, ऐसे में उनकी ये पारी टीमों को उनकी आर्कषित कर सकती है. गेल आईपीएल के इतिहास के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से अपना नाम वापस लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here