Home SPORTS CRICKET कोहली-धोनी व रोहित की फीमेल लुक तस्वीरों ने लुटी महफ़िल, AI आर्टिस्ट का चमत्कार, ऋषभ को देख दीवाने हो जाओगे

कोहली-धोनी व रोहित की फीमेल लुक तस्वीरों ने लुटी महफ़िल, AI आर्टिस्ट का चमत्कार, ऋषभ को देख दीवाने हो जाओगे

0
कोहली-धोनी व रोहित की फीमेल लुक तस्वीरों ने लुटी महफ़िल, AI आर्टिस्ट का चमत्कार, ऋषभ को देख दीवाने हो जाओगे

टीम इंडिया में कई स्टार प्लेयर्स मैदान में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लेते हैं. वहीं, दूसरी तरफ अपने स्टाइलिश लुक से भी खूब सुर्खियां बटोरी जाती हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) की स्मार्टनेस किसी बॉलीवुड एक्टर से कम दिखाई नहीं देती.

वहीं पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) भी लुक के चलते सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. लेकिन क्या कभी किसी ने सोचा है कि ये सभी इंडियन प्लेयर्स फीमेल लुक में कैसे नजर आते? अब AI ने इन स्टार खिलाड़ियों पर यह प्रयोग कर दिया है.

टीम इंडिया के इन प्लेयर्स ने अपने फीमेल लुक ने महफिल लूट ली है. सोशल मीडिया पर इन खिलाड़ियों की पिक्स तेजी से वायरल हो रही हैं. इसमें विराट कोहली, एमएस धोनी, शुभमन गिल, रोहित शर्मा सहित अन्य प्लेयर्स भी शामिल हैं.

एमएस धोनी और विराट कोहली ने फीमेल लुक में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लग रहे हैं. इंस्टाग्राम पर प्लेयर्स के इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. कोई कोहली के गुन गा रहा है तो कोई ऋषभ पंत की फोटो का मुरीद होता नजर आ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here