Home SPORTS CRICKET कोलकाता vs राजस्थान मैच में जैकलीन फर्नांडिस ने लुटी महफ़िल, हसीनाओं का दिखा जलवा, VIDEO व PHOTOS

कोलकाता vs राजस्थान मैच में जैकलीन फर्नांडिस ने लुटी महफ़िल, हसीनाओं का दिखा जलवा, VIDEO व PHOTOS

0
कोलकाता vs राजस्थान मैच में जैकलीन फर्नांडिस ने लुटी महफ़िल, हसीनाओं का दिखा जलवा, VIDEO व PHOTOS

कोलकाता vs राजस्थान मैच में जैकलीन फर्नांडिस ने लुटी महफ़िल, हसीनाओं का दिखा जलवा, VIDEO व PHOTOS
आईपीएल 2023 के 56वें मैच (Kolkata Knight Riders vs Rajasthan Royals, 56th Match) में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से केकेआर को उसके घर में रौंद डाला। मैच में RR के सलामी बल्लेबाज जायसवाल ने महज 13 गेंदों में आईपीएल इतिहास की सबसे तेज फिफ्टी जमाई। लक्ष्य का पीछा करने आते ही जायसवाल ताबड़तोड़ शुरुआत की।

नीतीश राणा ने खुद किया पहला ओवर

Kolkata Knight Riders vs Rajasthan Royals, 56th Match मैच में जायसवाल सिर्फ 2 रन से शतक से चूक गए| यशस्वी ने 47 गेंदों में 12 चौके 5 छक्के ठोक नाबाद 98 रन बनाकर मैदान से लौटे। उन्होंने न केवल 13.1 ओवर में शानदार जीत दिलाई, बल्कि टीम का NRR भी बेहतर कर दिया। कप्तान संजू सैमसन ने 29 गेंदों में 2 चौके-5 छक्के जड़ते हुए नाबाद 48 रन बनाये। नीतीश राणा के पहले ही ओवर में जायसवाल ने 26 रन कूट दिए|

Jacqueline Fernandez (जैकलिन फर्नांडीस) ने लुटी महफ़िल

KKR बनाम RR मैच में बॉलीवुड अभिनेत्री Jacqueline Fernandez (जैकलिन फर्नांडीस) ने ग्लैमर का तड़का लगाया| मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी KKR के बल्लेबाजों के द्वारा लगाये गये छक्कों पर Jacqueline Fernandez (जैकलिन फर्नांडीस) काफी झूमती हुई नजर आई| राजस्थान के 10वें ओवर की गेंदबाजी आर अश्विन को मिली थी और इस दौरान वेंकटेश अय्यर ने दो गगनचुंबी छक्के जड़ दिए। वेंकटेश अय्यर के शानदार छक्के को देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस खुशी से झुम उठी।

ImageKolkata Knight Riders vs Rajasthan Royals, 56th Match

मुकाबले में टॉस जीतकर मेहमान टीम के कप्तान संजू ने पहले कोलकाता को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पहले खेलते हुए दिग्गज लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की घातक गेंदबाजी के आगे केकेआर ने निर्धारित 20 ओवर में कुल 149/8 का स्कोर ही बना सकी। जवाब में यशस्वी जायसवाल और कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) की तूफानी पारियों के दम पर राजस्थान ने मुकाबला 14वें ओवर की पहली गेंद पर ही जीत लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here