Home SPORTS CRICKET कॉलिन मुनरों के छक्कों के तूफ़ान से दहला कराची, आजम खान ने 28 गेंद खेले मचाई तबाही, हैदर अली का तूफानी पचासा

कॉलिन मुनरों के छक्कों के तूफ़ान से दहला कराची, आजम खान ने 28 गेंद खेले मचाई तबाही, हैदर अली का तूफानी पचासा

0
कॉलिन मुनरों के छक्कों के तूफ़ान से दहला कराची, आजम खान ने 28 गेंद खेले मचाई तबाही, हैदर अली का तूफानी पचासा

Pakistan Super League, 2023: कराची (National Stadium, Karachi) में खेले गये पाकिस्तान सुपर लीग के चौथे मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने कराची किंग्स को 4 विकेट से शिकस्त दिया। मैच (Karachi Kings vs Islamabad United, 4th Match) में पहले बल्लेबाजी करते हुए कराची ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 173 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए इस्लामाबाद ने 6 विकेट के नुकसान पर 18.2 ओवर में 178 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

Karachi Kings vs Islamabad United, 4th Match

टॉस जीतकर इस्लामाबाद ने कराची को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करने आये जेम्स विन्स 4 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद शरजील खान 34 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए।

ऑस्ट्रेलियाई कीपर मैथ्यू वेड भी 18 रन बनाकर चलते बने| हैदर अली ने अपनी जिम्मेदारी को निभाते हुए 59 रन का महत्वपूर्ण योगदान दिया। निचले क्रम से इरफ़ान खान के बल्ले से भी 19 रनों की पारी देखने को मिली।

इस तरह कराची किंग्स की टीम ने 7 विकेट पर 173 रनों का अच्छा स्कोर बनाया। इस्लामाबाद के लिए टॉम करन, मोहम्मद वसीम जूनियर और रईस ने 2-2 विकेट अपने नाम किये। उनके अलावा फहीम अशरफ के खाते में भी एक विकेट आया।

Karachi Kings vs Islamabad United, 4th Match

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए इस्लामाबाद यूनाइटेड की स्थिति भी खराब रही। टीम के दोनों ओपनर 21 रन के कुल स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गये। मुश्किल स्थिति में रैसी वैन डर डुसेन ने 31 रन बनाकर टीम को सहारा प्रदान करने का प्रयास किया। उनके बाद कॉलिन मुनरो ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए कराची के गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया।

कीवी बल्लेबाज मुनरो ने 28 गेंदों का सामना कर 58 रनों की पारी खेली। आजम खान ने भी 28 गेंदों का सामना कर 44 रन बनाए। मैच (Karachi Kings vs Islamabad United, 4th Match) इस्लामाबाद ने 10 गेंद शेष रहते 6 विकेट पर 178 रन बनाते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया। कराची किंग्स की टीम के लिए मोहम्मद आमिर और मुहम्मद मूसा को 2-2 विकेट प्राप्त हुए।

ImagePLAYER OF THE MATCH
Colin Munro

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here