Home SPORTS CRICKET ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही टीम इंडिया को लगा 440 वोल्ट का झटका, मैच विनर ऑलराउंडर टीम से बाहर

ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही टीम इंडिया को लगा 440 वोल्ट का झटका, मैच विनर ऑलराउंडर टीम से बाहर

0
ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही टीम इंडिया को लगा 440 वोल्ट का झटका, मैच विनर ऑलराउंडर टीम से बाहर

टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. वहीं टीम इंडिया अफ्रीका के विरुद्ध वनडे सीरीज भी खेल रही. विश्व कप बेहद नजदीक है और ऐसे में चोट इंडिया टीम का पीछा नहीं छोड़ रही है. जसप्रीत बुमराह चोट के कारण पहले ही विश्व कप से बाहर हो गए हैं.

दीपक हुड्डा समेत ये 3 खिलाड़ी बने आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच में गेम चेंजरटीम इंडिया में उनके रिप्लेसमेंट का अभी ऐलान भी नहीं हुआ है. वर्ल्डकप से पहले अब एक और तेज गेंदबाज के चोटिल होने की खबर सामने आ रही है. समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के पैर में चोट लगी है. जिसके कारण दीपक चाहर साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में नहीं खेल पाए थे.

3 कारण क्यों Deepak Chahar बन सकते हैं hardik pandya....आपको बता दें दीपक चाहर को विश्व कप टीम में स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में चुना गया है. रिपोर्ट में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि ऑलराउंडर दीपक चाहर का टखना मुड़ने के कारण वह ये मैच नहीं खेल पाए थे.

20 Balls 7 Runs 6 Wickets Deepak Chahar Strikes Biggest Of Them All | 20  गेंद, 7 रन, 6 विकेट: टी20 इंटरनेशनल में दीपक चाहर ने रचा इतिहासहालांकि, चोट को ज्यादा गंभीर नहीं बताया गया है. हालांकि दीपक चाहर को कुछ दिन के आराम की सलाह दी गई है. इसी वजह से दीपक चाहर का ODI सीरीज के बचे हुए दोनों मैचों में खेलना मुश्किल है. अगर दीपक जल्दी ठीक नहीं होते हैं तो वह विश्व कप टीम से भी हट जाएंगे.

Deepak Chahar हुए श्रीलंका के खिलाफ T20I सीरीज से बाहरदाएं हाथ के पेसर चाहर ने फरवरी में लगी चोट के बाद अगस्त में ही वापसी की थी. दीपक चाहर को टी20 विश्व कप के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में रखा गया है. बुमराह की चोट के कारण उन्हें भी रिप्लेसमेंट का दावेदार माना जा रहा था. हालांकि, इसमें मोहम्मद शमी ही अभी पहली पसंद हैं.

Imageचाहर ने टीम में वापसी के बाद से ही कमाल का प्रदर्शन किया है. चाहर ने जिम्बाब्वे दौरे पर 2 मैचों में 5 विकेट हासिल किये थे. वहीं जबकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में 3 विकेट चटकाए. साथ ही आखिरी मैच में ताबड़तोड़ 31 रन बनाकर अपनी बैटिंग की झलक भी दिखाई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here