Home SPORTS CRICKET एलिस पैरी-रिचा घोष की छक्कों की बारिश, IPL से बाहर हुई RCB!, मालामाल हुई ये 2 धुरंधर, पॉइंट टेबल में उलटफेर

एलिस पैरी-रिचा घोष की छक्कों की बारिश, IPL से बाहर हुई RCB!, मालामाल हुई ये 2 धुरंधर, पॉइंट टेबल में उलटफेर

0
एलिस पैरी-रिचा घोष की छक्कों की बारिश, IPL से बाहर हुई RCB!, मालामाल हुई ये 2 धुरंधर, पॉइंट टेबल में उलटफेर

Womens Premier League 2023: WPL 2023 के 11वें मुकाबले में में दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DEL-W vs RCB-W) को 6 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 150/4 का स्कोर बनाया|

जवाब में दिल्ली ने 19.4 ओवर में 154/4 का स्कोर बनाते हुए मुकाबला अपने नाम किया। दिल्ली कैपिटल्स की पांच मैचों में चौथी जीत है, जबकि आरसीबी को लगातार पांचवीं हार मिली और टीम ने जीत का खाता भी नहीं खोला है।

Delhi Capitals Women vs Royal Challengers Bangalore Women, 11th Match

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया। टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही और कप्तान स्मृति मंधाना का खराब फॉर्म जारी।

स्मृति मंधाना की खराब फॉर्म बरक़रार

वह 15 गेंदों में 8 रन बनाकर शिखा पांडे का शिकार बनीं। दूसरी ओपनर सोफी डिवाइन को भी 21 रन के निजी स्कोर पर शिखा ने चलता किया। हीदर नाइट के बल्ले से 11 रन आये। यहाँ से एलिस पेरी और ऋचा घोष ने मोर्चा संभाला और सिर्फ 34 गेंदों में 74 रनों की तेजतर्रार साझेदारी करके अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया।

ऋचा घोष-एलिस पैरी ने की छक्कों की बौछार

ऋचा ने 16 गेंदों में तीन चौके और इतने ही छक्के की मदद से 37 रन बनाये। वहीं पेरी ने 62 रनों की नाबाद पारी खेली। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से शिखा पांडे ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।

Delhi Capitals Women vs Royal Challengers Bangalore Women, 11th Match

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरुआत खराब रही और ओपनर शैफाली वर्मा दूसरी ही गेंद पर आउट हो गईं और अपना खाता भी नहीं खोल पाईं। एलिस कैप्सी ने कप्तान मेग लैनिंग के साथ मिलकर स्कोर को 45 तक पहुँचाया।

मरीज़ाने कैप और जेस जोनासन की आतिशी पारी

कैप्सी ने 24 गेंदों में 38 रनों की पारी खेली। लैनिंग 15 रन बनाकर आउट हुईं। जेमिमा रॉड्रिग्स के बल्ले से भी 32 रन आये। मरीज़ाने कैप और जेस जोनासन ने अपनी टीम को मैच में बनाये रखा। आखिरी दो ओवर में 16 रनों की दरकार थी लेकिन श्रेयांका पाटिल ने 19वें ओवर में सिर्फ 7 रन दिए।

आखिरी ओवर में जीती DC

इस तरह अंतिम ओवर में 9 रन चाहिए थे। पहली दो गेंदों में दो रन आये लेकिन जोनासन ने तीसरी गेंद पर छक्का और चौथी गेंद पर चौका जड़कर मैच खत्म किया। कैप ने नाबाद 32 और जोनासन ने भी नाबाद 29 रन बनाये।

PLAYER OF THE MATCH
Jess Jonassen (एक लाख रूपये)

ImageThe Safari Powerful Striker of the Match award
Ellyse Perry (01 लाख रूपये)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here