Home SPORTS CRICKET अर्जुन तेंदुलकर ने बैटिंग में कटवाई नाक, सिर्फ 30 की स्ट्राइक से जड़े रन, ईशान ने ठोका डाला तूफानी शतक

अर्जुन तेंदुलकर ने बैटिंग में कटवाई नाक, सिर्फ 30 की स्ट्राइक से जड़े रन, ईशान ने ठोका डाला तूफानी शतक

0
अर्जुन तेंदुलकर ने बैटिंग में कटवाई नाक, सिर्फ 30 की स्ट्राइक से जड़े रन, ईशान ने ठोका डाला तूफानी शतक

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन से फर्स्ट क्लास डेब्यू कर रहे हैं. अर्जुन ने शतक के साथ अपने रणजी करियर की शुरुआत की थी. रणजी में अर्जुन तेंदुलकर मुंबई छोड़कर गोवा से खेल रहे हैं. रणजी के ग्रुप सी में गोवा और केरल की टीमें आमने-सामने हैं.

23 साल के अर्जुन Kerala vs Goa, Elite Group C मैच में पहली पारी में बल्ले से कमाल का प्रदर्शन नहीं कर सके. हालांकि मैच (Kerala vs Goa, Elite Group C) में ईशान ने शतक लगाकर टीम को पहली पारी में बढ़त दिला दी है. ऐसे में अगर मैच (Kerala vs Goa, Elite Group C) ड्रॉ रहता है, तो बढ़त के आधार पर गोवा को 3 अंक मिलेंगे.

Kerala vs Goa, Elite Group C मैच में केरल ने पहली पारी में 265 रन बनाए हैं. जवाब में तीसरे दिन गोवा की टीम पहली पारी में 311 रन बनाकर आउट हो गई. मैच में गोवा की टीम 46 रन की महत्वपूर्ण बढ़त मिली. वहीं दूसरी तरफ केरल पर हार का भी खतरा है. 4 दिवसीय मैच (Kerala vs Goa, Elite Group C) के तीसरे दिन गुरुवार को गोवा ने पहली पारी में 5 विकेट पर 200 रन से आगे खेलना शुरू किया.

25 साल के ईशान गाडेकर 76 और कप्तान दर्शन मिसाल 37 रन बनाकर नाबाद थे. Kerala vs Goa, Elite Group C मैच में ईशान 200 गेंद पर 105 रन बनाकर आउट हुए. 7 चौका और एक छक्का जड़ा. वहीं दर्शन 45 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. अर्जुन तेंदुलकर बड़ी पारी खेलने में असफल रहे. अर्जुन तेंदुलकर 19 गेंद पर 6 रन बनाकर स्पिनर जलज सक्सेना की गेंद पर आउट हुए.

Kerala vs Goa, Elite Group C मैच में गोवा के 8 विकेट 264 रन पर गिर गए थे. 8वें विकेट के रूप में ईशान का विकेट गिरा. इसके बाद मोहित ने 42 गेंद पर 37 रन बनाकर स्कोर को 300 रन के पार पहुंचाया. शुभम देसाई भी 15 रन बनाकर नाबाद रहे. इन दोनों ने मिलकर गोवा की तरफ से 10वें विकेट के लिए 36 रन जोड़े.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here