Home SPORTS CRICKET अजहर अली ने इंग्लैंड में ठोका शतक, 14 विकेट लेकर रॉबिन्सन ने मचाई तबाही, पुजारा 189 गेंद पर खेली ऐतिहासिक पारी

अजहर अली ने इंग्लैंड में ठोका शतक, 14 विकेट लेकर रॉबिन्सन ने मचाई तबाही, पुजारा 189 गेंद पर खेली ऐतिहासिक पारी

0
अजहर अली ने इंग्लैंड में ठोका शतक, 14 विकेट लेकर रॉबिन्सन ने मचाई तबाही, पुजारा 189 गेंद पर खेली ऐतिहासिक पारी

Worcestershire vs Sussex, County Div 2: पाक टीम के दिग्गज बल्लेबाज अजहर अली इस वक्त इंग्लैंड में काउंटी चैंपियनशिप के डिविजन 2 में वूस्टरशर के लिए खेल रहे हैं. अजहर अली ने वूस्टर में खेले जा रहे मैच में शतक लगाया.

अजहर ने ड्रॉ हुए इस मैच में शानदार 103 रन बनाए. वो 279 गेंदों तक विकेट पर टिके रहे और वो अंत तक आउट नहीं हुए. दूसरी पारी में अजहर अली का ये शतक इसलिए भी बेहतरीन रहा क्योंकि दूसरे खिलाड़ी ससेक्स के तेज गेंदबाज ऑली रॉबिनसन के सामने खड़े तक नहीं हो पा रहे थे. रॉबिनसन ने दूसरी पारी में 7 विकेट हासिल किए वहीं पहली पारी में भी उन्होंने 7 शिकार ही किए थे.

अजहर ने ड्रॉ हुए इस मैच में शानदार 103 रन बनाए. वो 279 गेंदों तक विकेट पर टिके रहे और वो अंत तक आउट नहीं हुए. दूसरी पारी में अजहर अली का ये शतक इसलिए भी बेहतरीन रहा क्योंकि दूसरे खिलाड़ी ससेक्स के तेज गेंदबाज ऑली रॉबिनसन के सामने खड़े तक नहीं हो पा रहे थे.

रॉबिनसन ने दूसरी पारी में 7 विकेट हासिल किए वहीं पहली पारी में भी उन्होंने 7 शिकार ही किए थे. Worcestershire vs Sussex, County Div 2 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए Worcestershire ने 264 रन बनाये. ससेक्स की तरफ से रॉबिन्सन ने सबसे अधिक सात विकेट लिए.

जवाब में पहली पारी में ससेक्स ने पुजारा के 136 रन की मदद से 373 रन बांये. Worcestershire ने दूसरी पारी में अजहर अली के शतक की मदद से 08 विकेट खोकर 258 रन बनाये. हालांकि मैच का कोई नतीजा नहीं निकल सका.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here