हारा आयरलैंड रोया पाकिस्तान, टीम इंडिया को लगा झटका, देखें वर्ल्डकप सुपर लीग टेबल में सभी 10 टीमों का हाल

0
468

न्यूजीलैंड ने आयरलैंड को सीरीज के तीसरे वनडे में मैच में 1 रन से शिकस्त दी। इस रोमांचक जीत साथ ही कीवी टीम ने आयरलैंड का सीरीज में 3-0 से सूपड़ा साफ़ कर दिया। सीरीज का तीसरा वनडे जीतते ही न्यूजीलैंड की टीम ने वर्ल्ड कप सुपर लीग के पॉइंट्स टेबल (World Cup Super League Points Table) में पाकिस्तान को पीछे छोड़ दिया है।

New Zealand vs Ireland मैच का हाल

Imageन्यूजीलैंड और आयरलैंड (New Zealand vs Ireland) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला डबलिन (Dublin) में खेला गया। न्यूजीलैंड ने मार्टिन गप्टिल की 115 रनों की शतकीय पारी की बदौलत 50 ओवर में 6 विकेट पर 360 रनों का विशाल स्कोर बनाया था।

Imageआयरलैंड ने भी अंतिम गेंद तक लड़ते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 359 रन बनाए। आयरिश टीम मैच जीतने से एक रन दूर रहे गए। मेजबान टीम के लिए पॉल स्टर्लिंग ने 120 और हैरी टेक्टर ने 108 रनों का शतक लगाया। आखिरी गेंद पार आयरिश टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी|

वर्ल्ड कप सुपर लीग में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को पछाड़ा

Imageन्यूजीलैंड की टीम वर्ल्ड कप सुपर लीग में अभी तक अजेय बनी हुई है। उन्होंने आयरलैंड को हराकर तीसरे वनडे से 10 अंक हासिल किए। अब 9 वनडे मैचों में 90 पॉइंट्स के साथ किवी टीम पाकिस्तान और विंडीज को पीछे छोड़कर World Cup Super League Points Table में चौथे पायदान पर पहुंच गई है।

Babar Azam Scolds Asif Ali On Field During 2nd T20I Between Australia  Pakistanवहीं पाकिस्तान 15 मैचों में 90 अंकों के साथ World Cup Super League Points Table पांचवें नंबर पर फिसल गई। World Cup Super League Points Tableमें न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के अंक बराबर हैं, पर बेहतर नेट रन रेट के चलते किवी टीम पाकिस्तान से आगे निकल गई।

World Cup Super League Points Table में पहले पायदान पर इंग्लैंड का कब्जा

वर्ल्ड कप सुपर लीग के पॉइंट्स टेबल (World Cup Super League Points Table) में इंग्लैंड की टीम 18 वनडे में 125 पॉइंट्स लेकर पहले पायदान पर काबिज है। पॉइंट टेबल में दूसरे पायदान पर 120 अंकों वाली बांग्लादेश की टीम मौजूद है।

England Cricket Team Announced Preliminary 15 Men Squad For The For World  Cup 2019 - विश्व कप के लिए इंग्लैंड ने इन 15 खिलाड़ियों पर लगाया दांव, अभी  फाइनल स्क्वाड तय नहीं -इसके बाद 12 मैचों में 100 अंक हासिल करने वाली अफगानिस्तान तीसरे स्थान पर है। टीम इंडिया World Cup Super League Points Table (पॉइंट्स टेबल) में सातवें नंबर पर है। भारत ने 12 वनडे मुकाबलों में से 8 मैच जीते हैं जबकि 4 मैचों में टीम इंडिया को हार का सामना किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here