सारा तेंदुलकर का टूटा दिल, धुरंधर के आउट होते ही निकल गयी चीख, live मैच में उमरान को हसीना ने किया प्रपोज

0
430

सारा तेंदुलकर मुंबई और हैदराबाद मैच में मुंबई टीम को चीयर करते हुए नजर आई. जैसा की सभी कयास लगा रहे थे कि मैच में अर्जुन को मौका मिलेगा. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. सारा भी शायद अर्जुन का डेब्यू देखने मैच में उपस्थित हुई थी. सनराइजर्स हैदराबाद ने रोमांचक मुकाबले में मुंबई को 3 रन से हराया.

मुकाबले में हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 193 रन बनाए थे. जवाब में मुंबई की टीम 7 विकेट पर 190 रन ही बना सकी. यह मुंबई की 13 मैचों में 10वीं हार है. टीम टी20 लीग के इतिहास में पहली बार टेबल में सबसे निचले पायदान पर रह सकती है.

मैच में नटराजन के ओवर में टिम डेविड ने 3 गेंद पर 3 लगातार छक्के जड़कर मैच मुंबई के पक्ष में ला दिया था. आखिरी गेंद पर नटराजन ने डेविड को रन आउट कर मैच का पासा पलट दिया. डेविड जैसे ही आउट हुए स्टेडियम में बैठीं सारा तेंदुलकर को विश्वास नहीं हुआ और वे चीख पड़ीं.

टिम डेविड 18 गेंद पर 46 रन बनाकर आउट हुए. मुंबई को अंतिम 2 ओवर में 19 रन बनाने थे. लेकिन 19वें ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी की और मेडन ओवर डाला. इस दौरान उन्होंने संजय यादव का विकेट भी झटका.

अंतिम ओवर में रमनदीप सिंह फजलहक फारुकी के ओवर में 15 रन ही बना सके. इस तरह से हैदराबाद को रोमांचक जीत मिली. 44 गेंद पर 76 रन बनाने वाले राहुल त्रिपाठी प्लेयर ऑफ द मैच बने.

हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने शानदार गेंदबाजी की और 23 रन देकर 3 विकेट लिए. सारा तेंदुलकर की दाओं ने फैन्स को खूब दीवाना बनाया. सारा इससे पहले भी आईपीएल मैच देखने पहुंची थी. सारा तेंदुलकर के हाल ही में वायरल फोटोज ने खूब सुर्खियां बटोरी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here