सरफराज खान ने खेली ताबड़तोड़ पारी, 6,4,4,4,4, जड़ लुटी महफ़िल, तोड़ा रसेल का रिकॉर्ड, बने ऐसे पहले बल्लेबाज

0
415

दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 64वें मैच में 17 रनों से शिकस्त दे दी है। इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम प्लेऑफ़ की रेस में एक और कदम और आगे बढ़ गई है। वहीं पंजाब किंग्स लिए टॉप-4 में प्रवेश का गणित गड़बड़ा गया है।

मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स से पहले बल्लेबाजी का न्यौता पाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 159 रनों का स्कोर खड़ा किया। दिल्ली के लिए मिचेल मार्श ने सबसे ज्यादा रन बनाते हुए 48 गेंदों में 63 रनों की इनिंग खेली। इसके अलावा सरफराज खान ने 16 गेंद पर 32 रन, ललित यादव ने 24 और अक्षर पटेल ने नाबाद 17 रन बनाए। सरफराज ने अपनी पारी में 5 चौके और एक छक्का जड़ा|

पंजाब की ओर से लियाम लिविंगस्टोन और अर्शदीप सिंह ने 3-3 विकेट चटकाए। जबकि एक विकेट कगिसो रबाडा के खाते में गया। दिल्ली कैपिटल्स के 160 रनों के जवाब में पंजाब किंग्स 20 ओवर में 9 विकेट पर 142 ही बना सकी।

पंजाब के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज जीतेश शर्मा अकेले लड़ते दिखाई दिए। उन्होंने 34 बॉल पर 44 रनों की पारी खेली। लेकिन उनकी ये पारी टीम के लिए नाकाफ़ी साबित हुई। जीतेश के अलावा जॉनी बेयरस्टो ने 15 गेंदों में 28 रन बनाए।

वहीं राहुल चाहर ने 25 नाबाद और शिखर धवन ने 19 रनों की उपयोगी पारी खेली। दिल्ली कैपिटल्स की ओर से शार्दूल ठाकुर ने 4 ओवर में 36 रन देकर 4 विकेट झटके। वहीं अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने 2-2 विकेट लिए। जबकि एक विकेट एनरिच नोर्टजे को मिला। सरफाज ने 200 के स्ट्राइक से रन बनाकर सबसे तेज पारी खेलने के मामले में रसेल को पीछे छोड़ा|

देखें किसे मिला कौनसा इनाम-

Player of the Match- शार्दुल ठाकुर (एक लाख रूपये)
Dream11 GameChanger of the Match- शार्दुल ठाकुर (एक लाख रूपये)
RuPay On-The-Go 4s of the Match- सरफराज खान (एक लाख रूपये)
CRED Power Player of the Match- सरफराज खान (एक लाख रूपये)
Punch Super Striker of the Day for the Match- सरफराज खान (एक लाख रूपये)

Swiggy Instamart Fastest Delivery of the Match- एनरिच नोर्त्जे Anrich Nortje (एक लाख रूपये)
Upstox Most Valuable Asset of the Match- मिचेल मार्श (एक लाख रूपये)
Unacademy Let’s Crack It Sixes of the Match- मिचेल मार्श (एक लाख रूपये)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here