Home SPORTS CRICKET सचिन तेंदुलकर-पठान ने शोएब अख्तर की बोलती की बंद, सहवाग बोले- पाकिस्तानी गेंदबाज शरमा रहे थे और…..

सचिन तेंदुलकर-पठान ने शोएब अख्तर की बोलती की बंद, सहवाग बोले- पाकिस्तानी गेंदबाज शरमा रहे थे और…..

0
सचिन तेंदुलकर-पठान ने शोएब अख्तर की बोलती की बंद, सहवाग बोले- पाकिस्तानी गेंदबाज शरमा रहे थे और…..

ICC Cricket World Cup 2023: वनडे विश्व कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) में भारत ने पाकिस्तान को सात विकेट से पराजित कर जीत दर्ज की। इस टूर्नामेंट में यह भारत की लगातार तीसरी जीत है। वहीं, वनडे विश्व कप में टीम इंडिया ने आठवीं बार पाकिस्तान को धूल चटाई। गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम अब तक वनडे विश्व कप में भारत से एक बार भी नहीं जीत सकी है। भारत की शानदार जीत के बाद फैन्स से लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने पाकिस्तान के जमकर मजे लिए| वहीं पाक के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर का भी मजाक बनाया।

इस मैच (India vs Pakistan, 12th Match) से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने सचिन (Sachin Tendulkar) की पुरानी फोटो शेयर कर ठंड रखने के लिए कहा था। इस फोटो में शोएब अख्तर सचिन (Sachin Tendulkar) को आउट करने के बाद जश्न मनाते दिख रहे हैं। India vs Pakistan, 12th Match में भारत की जीत के बाद मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने शोएब अख्तर के ट्वीट का जवाब दिया और कहा कि ठंड रखी और सब कुछ आसानी से हो गया।

हीं, वीरेंद्र सहवाग ने मजेदार ट्वीट करते हुए कहा कि पाकिस्तानी गेंदबाज शरमा रहे थे और शर्मा जी गरमा रहे थे। सहवाग ने कहा कि रोहित शर्मा की क्या पारी थी। सहवाग बोले- आप इसे सबसे बेहतरीन शॉट वाली पारी कहेंगे। इन दोनों के अलावा अन्य पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने भी पाकिस्तान की हार का जमकर जश्न मनाया। पूर्व भारतीय गेंदबाज इरफान पठान ने कई ट्वीट कर पाकिस्तानी टीम का मजाक बनाया। उन्होंने पाकिस्तानी मीडिया पर भी तंज कसा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here