शमी-सिराज की गेंदों ने उगली आग, जडेजा-शार्दुल की कातिलाना गेंदबाजी, पंत-शुभमन गिल की धुआंधार बल्लेबाजी

0
379

लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच के दूसरे दिन स्टंप्स तक भारतीय टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 80 रनों का स्कोर बना लिया है। भारतीय टीम (Indian Team) के पास पहली पारी को मिलकार अभी कुल 82 रनों की बढ़त है।

दुसरे दिन के खेल की समाप्ति पर श्रीकर भरत (KS Bharat) 31 और हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) 9 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। आपको बता देंभारतीय टीम ने पहली पारी 8 विकेट पर 246 रन के स्कोर पर ही घोषित कर दी थी।

भारतीय पारी घोषित होने के बाद दूसरे दिन बल्लेबाजी करने उतरी लीसेस्टरशायर की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। लीसेस्टरशायर के ओपनर बल्लेबाज सैमुएल एवांस महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। लीसेस्टरशायर टीम के लिए खेल रहे भारतीय खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा काउंटी फॉर्म को बरकरार रखने में नाकाम रहे|लीसेस्टरशायर की तरफ से पुजारा बिना खाता खोले शमी का शिकार बन गए।

इसके बाद लीसेस्टरशायर की टीम ने कई विकेट जल्द-जल्दी खोये। इस बीच ऋषभ पन्त ने अपनी क्लास दर्शाई और कुछ आकर्षक शॉट जड़े। ऋषभ पन्त ने भारतीय टीम के गेंदबाजों का सामना करते हुए तेज बैटिंग की और 87 गेंद पर 76 रनों की पारी खेली। इस दौरान पन्त के बल्ले से 14 चौके और 1 छक्का आया।

धर्म को लेकर किसी पर हमला करना निराशाजनक और दयनीय : कोहलीलीसेस्टरशायर को 200 के पार पहुंचाने में पन्त की पारी सहायक साबित हुई। इस तरह टीम 244 रन बनाकर आउट हुई। भारतीय टीम की तरफ से शमी और रविन्द्र जडेजा को 3-3 विकेट मिले। उनके अलावा शार्दुक ठाकुर और मोहम्मद सिराज को भी 2-2 विकेट मिले।

जवाब में दूसरी पारी में खेलते हुए भारतीय टीम के लिए शुभमन गिल और श्रीकर भरत ओपन करने के लिए आए। लीसेस्टरशायर के विरुद्ध दोनों ने मिलकर अच्छी बैटिंग की। भारतीय टीम का पहला विकेट 62 रन के कुल स्कोर गिल के रूप में गिरा।

वह 38 रनों की पारी खेलकर आउट हुए। पहली पारी में नाबाद 70 रन बनाने वाले भरत ने इस बार भी धाकड़ बल्लेबाजी की और स्टंप्स तक 31 रन बनाकर नाबाद थे। उनके साथ हनुमा विहारी 9 रन बनाकर खड़े थे। भारतीय टीम का स्कोर 1 विकेट पर 80 रन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here