Home SPORTS CRICKET रोहित शर्मा की पत्नी का हुस्न है क़यामत, खूबसूरती व फिगर से अभिनेत्रियों कोदेती हैं मात, देखें तस्वीरें

रोहित शर्मा की पत्नी का हुस्न है क़यामत, खूबसूरती व फिगर से अभिनेत्रियों कोदेती हैं मात, देखें तस्वीरें

0
रोहित शर्मा की पत्नी का हुस्न है क़यामत, खूबसूरती व फिगर से अभिनेत्रियों कोदेती हैं मात, देखें तस्वीरें

Rohit Sharma: 30 अप्रैल 1987 को नागपुर के बंसोड में पैदा होने वाले रोहित एक दिग्गज भारतीय क्रिकेटर हैं। वह मुख्य रूप से दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, जो क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में भारत के सलामी बल्लेबाज़ के रूप में खेलते हैं, हालाँकि वह कुछ समय के लिए मध्य क्रम में भी बल्लेबाज़ी करते रहे हैं। रोहित ने कुछ मैचों में ऑफ-स्पिनर की भूमिका भी निभाई है और उनके नाम आठ एकदिवसीय विकेट दर्ज हैं।

साल 2014 में कोलकाता के ईडन गार्डन में श्रीलंका के खिलाफ 264 रन बनाकर रोहित एकदिवसीय क्रिकेट के इतिहास में सर्वोच्च स्कोर बनाने में दुनिया के पहले और एकमात्र बल्लेबाज़ बन गए थे।

रोहित शर्मा पहले एक्ट्रेस सोफिया हयात के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। रोहित उस समय हिटमैन के नाम से मशहूर हो रहे थे। सोफिया उन्हें एक पार्टी में मिली थीं। दोनों का प्यार आगे भी बढ़ा लेकिन ज्यादा दिन टिक नहीं पाया। लेकिन रोहित ने कभी नहीं कबूला कि वो सोफिया के साथ रिलेशन में थे लेकिन ब्रेकअप के बाद सोफिया ने जरूर कहा कि उन्होंने रोहित से ब्रेकअप कर लिया है। और बाद में युवराज ने रीतिका नाम की लड़की से शादी की थी। कौन हैं उनकी बीवी, आइए जानते हैं पूरी कहानी।

कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले

रोहित शर्मा की सोफिया हयात से मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। इसके बाद ही दोनों के करीब आने का सिलसिला चालू हुआ था।

जितनी जल्दी प्यार उतनी जल्दी ब्रेक

रोहित और सोफिया कुछ ही दिनों के लिए रिलेशनशिप में थे। जितनी जल्दी दोनों का प्यार परवान चढ़ा था उतनी ही जल्दी उतर भी गया था।

ब्रेकअप के बाद सोफिया ने कबूली थी रिश्ते की बात

Imageजब रोहित और सोफिया का ब्रेकअप हो गया था, तो एक्ट्रेस ने खुद दोनों के रिलेशन में रहने की बात कबूली थी। उन्होंने कहा था कि हां वो रोहित के साथ में रिलेशन में थीं और ये खत्म हो चुका है और अब वो किसी जेंटलमैन की तालाश में हैं।

विराट कोहली के कारण हुआ था ब्रेकअप?

ब्रेकअप के पीछे असल कारण क्या था, ये तो किसी को नहीं पता लेकिन सोफिया ने ब्रेकअप के बाद अपने एक ट्वीट में लिखा था, ”मैंने रोहित शर्मा को इसलिए छोड़ा क्योंकि विराट कोहली बेहतर खिलाड़ी हैं ऑन द फील्ड भी और ऑफ द फील्ड भी।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh)

युवराज की बहन से हुई शादी

रोहित शर्मा जब एक बार युवराज संग एक एड की शूट में गए थे तो वहां पर उनकी बहन रीतिका सजदेह भी आई थीं। पहले तो युवराज ने रोहित का कहा था कि इधर देख भी मत लेना लेकिन बाद में उन्होंने खुद दोनों की शादी में बड़ी भूमिका निभाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here