रोहित के छक्के से इंजर्ड हुई बच्ची, मैच के बाद ऐसे हिटमैन ने किया ऐसा काम जीता सबका दिल

0
428

लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत ने इग्लैंड को 10 विकेट से रौंद दिया. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान और ओपनर रोहित शर्मा के बल्ले ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में जमकर आग उगली. इसी दौरान रोहित शर्मा के एक छक्के से एक 6 साल की बच्ची चोटिल हो गई थी. रोहित शर्मा के एक पुल शॉट पर गेंद तेजी से स्टैंड्स की तरफ गई, जहां एक पिता अपनी बेटी के साथ मैच देख रहा था और गेंद उस बच्ची की पीठ पर जाकर लगी थी.

मैदान पर खड़े इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने इसकी जानकारी टीम के फीजियो को दी, जो जल्द से उस बच्ची के पास पहुंचे. गेंद बच्ची की पीठ पर लगी थी और पिता ने जल्दी से बच्ची की पीठ पर मालिश की और फिर डॉक्टरों ने जांच की तो पाया कि बच्ची को को गंभीर चोट नहीं लगी. रोहित को मैदान पर जब पता चला तो उनको भी बहुत दुख हुआ. यही कारण था कि वे बाद में उससे मिले.

मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा उस बच्ची से मिले और उसे चॉकलेट दी और उससे हाल भी पूछा कि क्या वो ठीक है या नहीं? इस 6 साल की बच्ची का नाम मीरा साल्वी है, जो वनडे मैच देखने के लिए अपने पिता का साथ स्टेडियम में गई थी. दर्शकों के साथ कई बार इस तरह की घटना घट जाती है, क्योंकि कई बार जब मैच चल रहा होता है तो किसी का ध्यान गेंद पर नहीं होता. होता है तो कई बार कोई गेंद पकड़ता तो उसके हाथ से निकल जाती है और दूसरे शख्स को लग जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here