रफ्तार के सौदागर उमरान मलिक ने फिर उड़ाया गर्दा, IPL में सबसे तेज गेंद फेंककर रचा इतिहास

0
558

आईपीएल में रविवार को लखनऊ सुपरजायंट्स और सनराइडर्स हैदराबाद के बीच मैच खेल गया. हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज का निर्णय लिया. जो की दूसरे ही ओवर में वाशिंगटन सुंदर ने सही साबित कर दिया. उन्होने डीकॉक को 1 रन के स्कोर पर आउट किया. इसके बाद उन्होने चौथे ओवर में इविन लुईस (1) का पवेलियन भेजा.

राहुल-हुड्डा ने जड़े अर्धशतक
लखनऊ को तीसरा झटका 27 के स्कोर पर लगा. जब मनीष पांडे 11 के निजि स्कोर पर शेपर्ड का शिकार बने. हांलकी इसके बाद केएल राहुल और दीपक हुड्डा ने मोर्चा संभाला. दोनो बल्लेबाजों ने चौथे विकेट के लिए 87 रन जोड़े. दीपक हुड्डा 33 गेंदों पर 51 रन बनाकर आउट हुए. उन्होने अपनी पारी में 3 चौके और 3 छक्के लगाए. वहीं केएल राहुल ने 50 गेंदों पर 68 रन की पारी खेली.

उमरान ने बनाया सबसे तेज गेंद का रिकॉर्ड
कश्मीर एक्सप्रेस के नाम से मशहूर उमरान मलिक ने एक बार अपनी रफ्तार का जलवा दिखाया. हांलकी वे थोड़ा महंगे साबित हुए. उन्होने 3 ओवर में 39 रन खर्च किए. लेकिन अपनी तेज रफ्तार गेंद से प्रभावित भी किया. उमरान ने तीसरे ओवर में 152.4 की रफ्तार से गेंद फेंकी. जो की उनकी आईपीएल इतिहास की दूसरी सबसे तेज गेंद है. इससे पहले उन्होने 152.5 की रफ्तार से गेंद की थी. उमरान इस सीजन में चार बार 150 से अधिक की गेंद फेंक चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here