“मौत आ जाये टीम इंडिया के सामने गेंदबाजी ना आये”, बुमराह से कुटाई के बाद सोशल मिडिया पर छाए ब्रॉड, बने मजेदार मीम्स

0
445

“मौत आ जाये टीम इंडिया के सामने गेंदबाजी ना आये”, बुमराह से कुटाई के बाद सोशल मिडिया पर छाए ब्रॉड, बने मजेदार मीम्स
टीम इंडिया के नवनियुक्त कप्तान बुमराह ने ब्रॉड के ओवर में 35 रन कूटकर इतिहास रच दिया. 2 जुलाई 2022 को एजबेस्टन टेस्ट में इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्राड के ओवर में 35 रन बनाकर टेस्ट क्रिकेट में एक ही ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने का विश्व रिकॉर्ड बनाया.

इससे पहले यह रिकॉर्ड ब्रायन लारा के नाम था. इसके बाद सचिन तेंदुलकर, रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग समेत बहुत से पूर्व दिग्गज क्रिकेटर्स ने कप्तान जसप्रीत बुमराह की तारीफ की. यही नहीं, सोशल मीडिया पर भी मजेदार मीम्स की बाढ़ आ गई. उनमें से कुछ मीम्स को आप भी नीचे देख सकते हैं.

बुमराह और ब्रॉड को लेकर बने मजेदार मीम्स

https://twitter.com/kapildevtmkr/status/1543193206569181184

मौत आए लेकिन इंडियन टीम के सामने बॉलिंग ना आए. तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो.. क्या गम है जिसे छुपा रहे हो. कसम से बुमराह ने सर्फ एक्सल लेकर धो डाला. क्या किए? कूट दिए. कुछ चीजें बदलती हैं, कुछ नहीं. मेरे दो-दो बाप.

युवी की बैटिंग की 15 साल बाद याद दिला दी. दोनों अलग-अलग होते हैं क्या? कुछ नहीं बदला यार…! सब कुछ वैसे का वैसा ही है. युवी को बुमराह पर गर्व होगा.

ये उन कुछ मजेदार मीम्स के कोट हैं, जो जसप्रीत बुमराह के इतिहास रचने के बाद ट्विटर पर वायरल हुए. इसके अलावा और भी मजेदार मीम्स वायरल हैं. बुमराह की तूफानी बल्लेबाजी के बाद फैन्स लगातार उनकी तारीफ में कसीदें पढ़ रहे हैं.

मैच का हाल

टीम इंडिया ने खुद बड़ा स्कोर बनाने के बाद इंग्लैंड की पहली पारी में भी 100 रन से पहले ही आधी टीम को पवेलियन लौटा दिया है. कप्तान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के नाम रहे दूसरे दिन में टीम इंडिया की घातक गेंदबाजी के सामने इंग्लैंड ने सिर्फ 84 रन ही बनाए जबकि 5 विकेट गिर गए. इंग्लैंड अभी भी पहली पारी में भारत से 332 रन पीछे है, जिसने 416 रन बनाए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here