मैन ऑफ द मैच बने आवेश खान का छलका दर्द, बोले-लोग मुझे निकालना चाहते थे, मेरे कप्तान व कोच ने मुझे…

0
438

आवेश खान ने चौथे टी २० मैच में वापसी करते हुए MOM का अवार्ड अपने नाम किया. आवेश खान ने अमेरिका में खेले गये मैच में चार ओवर्स में 4.25 की औसत से मात्र 17 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट हासिल किये.

Imageटीम इंडिया के तेज गेंदबाज आवेश खान ने मेजबान टीम के सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग को 13 रन के निजी स्कोर पर स्वयं की खुद कैच लेकर आउट किया. इसके बाद डेवॉन थॉमस को दीपक हुड्डा के हाथो कैच आउट कराके टीम इंडिया को दूसरी सफलता दिलाई.

Imageआवेश खान ने अपने प्रदर्शन का श्रेय टीम इंडिया के कप्तान रोहित व कोच राहुल को दिया. आवेश खान ने दोनों की ही तारीफ में कसीदें पढ़े. वहीं युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने 3 विकेट लिए.

Imageमैन ऑफ द मैच बने आवेश खान का बयान
मैं वास्तव में अच्छा महसूस कर रहा हूं क्योंकि मैंने पिछले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। मैंने आज सिर्फ अपनी ताकत पर ध्यान दिया, कठिन लेंथ पर गेंदबाजी की. मेरे कोच (राहुल द्रविड) और मेरे कप्तान (रोहित शर्मा) ने मुझसे कहा कि वे मेरा समर्थन कर रहे हैं.

Imageउन्होंने मुझे वापस उछालने के लिए कहा और मेरा बहुत समर्थन किया. मैं अगले मैच पर ध्यान दे रहा हूं जो अभी बचा है. आवेश ने कहा कि गेंद विकेट में थोड़ी रुक रही थी और इसलिए मैं अपनी धीमी गेंदों को हार्ड लेंथ के साथ मिला रहा था, जिससे मुझे अच्छे परिणाम मिले. यह मैदान भारत जैसा ही लगता है, घर जैसा लगता है. खुशी है कि भीड़ हमें देखने आई.

मैच का  हाल

बारिश की वजह से देरी से शुरू हुए मैच में टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 191 रन बनाए. इसके बाद वेस्टइंडीज टीम 19.1 ओवर में 132 रन पर ऑलआउट हो गई. इस तरह फ्लोरिडा मैच में भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के चौथे टी20 मुकाबले में 59 रन से जीत दर्ज की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here