भारत से महामुकाबले के लिए पाकिस्तान ने चुनी तगड़ी टीम, इन 5 मैच विनर की हुई वापसी

0
416

एशिया कप 2022 के लिए पीसीबी ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है. 15 सदस्यों वाली इस टीम की कमान बाबर आज़म के हाथों में है. पाकिस्तान टीम का ऐलान एशिया कप का शेड्यूल सामने आने के ठीक एक दिन बाद किया है. एशिया कप में पाकिस्तान को भारत से कब भिड़ना है और दूसरी टीमों से कब टकराना है सब साफ है. और, अब उसने अपनी टीम की तस्वीर भी साफ कर दी है.

When and Where to Watch England vs Pakistan Live Streaming, Match Preview,  Timings, and Pitch Report for 2nd T20I

नीदरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज़ के लिए टीम का ऐलान
एशिया कप के लिए टीम चुनने के अलावा पाकिस्तान ने नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने वाली अपनी 16 सदस्यीय टीम का ऐलान भी किया है. नीदरलैंड्स और पाकिस्तान के बीच वनडे सीरीज 16-21 अगस्त के बीच होगी. जबकि एशिया कप 2022 का आयोजन 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच UAE में होना है.

Hasan, Naseem declared fit for HBL PSL5

हसन अली का पत्ता साफ, नसीम शाह का रास्ता साफ
पाकिस्तान ने अपने युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को नीदरलैंड्स और एशिया कप दोनों ही टीम में जगह दी है. उन्हें ये मौका हसन अली की जगह मिला है. इसके अलावा इंजरी से उबरने में जुटे शाहीन शाह अफरीदी को भी दोनों ही टीमों में जगह मिली है.

Remember The Name' - Twitter Reacts As Asif Ali Hits Four Sixes In An Over  In Stunning World Cup Win

नीदरलैंड्स की टीम के 5 चेहरे एशिया कप से बाहर
नीदरलैंड्स वाली टीम और एशिया कप वाली टीम को आप देखेंगे तो 5 चेहरे बदले नजर आएंगे. नेदरलैंड्स के लिए चुने गए अब्दुल्लाह शफीक, इमाम-उल-हक, मोहम्मद हैरिस, सलमान अली आगा और जाहिद महमूद को एशिया कप वाली टीम में आसिफ अली, हैदर अली, इफ्तिकार अहमद और उस्मान कादिर से बदला गया है.

India Vs Pakistan Highlights, T20 World Cup 2021: PAK win by 10 wickets,  beat IND for the 1st time in WC history | Hindustan Times

28 अगस्त को भारत-पाक महामुकाबला
एशिया कप में पाकिस्तान अपने अभियान का आगाज भारत के खिलाफ करेगा. दोनों के बीच ये मुकाबला 28 अगस्त दिन रविवार को खेला जाएगा. एशिया कप के लिए पाकिस्तान के चुने 15 खिलाड़ी इस प्रकार हैं.

इस टीम इस प्रकार हैः
बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ इली, फख्र जमां, हैदर अली, हैरिस रउफ, इफ्तिकार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जू., नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here