पाकिस्तान की लगातार तीसरी हार, टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में बनाई जगह, मैक्ग्रा ने बल्ले-गेंद से मचाई तबाही

0
371

ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम ने पाकिस्तान विमेंस टीम को शिकस्त दी. कॉमनवेल्थ गेम्स में (Commonwealth Games 2022) में एक मैच के दौरान टी20 की वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 44 रन से हराया. कॉमनवेल्थ गेम्स में (Commonwealth Games 2022) यह कंगारू टीम की लगातार तीसरी जीत है.

Imageवहीं पाकिस्तान की टीम को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा. वहीं टीम इंडिया ने ग्रुप राउंड के अंतिम मुकाबले में बारबाडोस को हराने के बाद सेमीफाइनल में जगह बनाई. Commonwealth Games 2022 के मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट पर 20 ओवर में 160 रन का अच्छा स्कोर खड़ा किया.

हालांकि पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. एलिसा हीली 4 और कप्तान मेग लेनिंग सिर्फ 4 रन ही बनाकर आउट हो गयी. 19 रन पर 2 विकेट गिरने के बाद बेथ मूनी और ताहिला मैक्ग्रा ने नाबाद शतकीय साझेदारी की.

Imageआक्रामक बल्लेबाज मूनी ने 49 गेंद पर नाबाद 70 रन बनाए. मूनी का इया दौरान स्ट्राइक रेट 143 का रहा. अपनी पारी में बेथ मूनी ने 8 चौके और एक छक्का लगाया. वहीं ताहिला मैक्ग्रा ने 153 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 78 रन बनाए. मैकग्रा ने अपनी पारी में 51 गेंद का सामना किया.

Imageमैक्गा ने अपनी पारी में 10 चौके और एक छक्का लगाया. यानी मैकग्रा ने अपनी पारी के दौरान बाउंड्री से 46 रन बना दिए. पाक विमेसं टीम की तरफ से फातिमा सना और सादिया इकबाल को एक-एक विकेट मिला. जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 116 रन ही बना सकी.

Imageफातिमा सना ने नाबाद 35 रन बनाए. कप्तान बिस्माह मारूफ और ओमायमा सोहेल ने 23-23 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया की तेज गेंदबाज ताहिला मैक्ग्रा ने बॉल से भी कमाल किया. मैकग्रा ने 3 ओवर में सिर्फ 13 रन देकर 3 विकेट लिया. ग्रुप-बी की बात करें, तो न्यूजीलैंड और इंग्लैंड दोनों ने अपने-अपने शुरुआती दोनों मैच जीते हैं.

Imageश्रीलंका और साउथ अफ्रीका की टीमें नॉकआउट राउंड से बाहर हो चुकी हैं. वहीं टीम इंडिया ने ग्रुप राउंड के अंतिम मुकाबले में बारबाडोस को हराने के बाद सेमीफाइनल में जगह पक्की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here