Home SPORTS CRICKET नीदरलैंड ने चूर-चूर किया टेम्बा बावुमा का घमंड, कप्तान ने इनके सर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- हमे लड़कों के साथ…

नीदरलैंड ने चूर-चूर किया टेम्बा बावुमा का घमंड, कप्तान ने इनके सर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- हमे लड़कों के साथ…

0
नीदरलैंड ने चूर-चूर किया टेम्बा बावुमा का घमंड, कप्तान ने इनके सर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- हमे लड़कों के साथ…

ICC Cricket World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) का 15वां मुकाबला मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड के बीच धर्मशाला (Himachal Pradesh Cricket Association Stadium, Dharamsala) में खेला गया। मुकाबले (South Africa vs Netherlands, 15th Match) में नीदरलैंड की टीम ने टूर्नामेंट का दूसरा उलटफेर कर सबको चौंका दिया। 14वें रैंक वाली नीदरलैंड की टीम ने दक्षिण अफ्रीका को रोमांचक मुकाबले में 38 रन से शिकस्त दी। नीदरलैंड द्वारा दिए गए 246 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए अफ्रीकी टीम 42.5 ओवरों में महज 207 रन पर सिमट गई। इस प्रकार नीदरलैंड की टीम टूर्नामेंट की अपनी पहली जीत हासिल करने में कामयाब रही।

मैच प्रेजेंटेशन में अफ़्रीकी टीम के कप्तान तेंबा बावुमा ने कहा, “मुझे लगता है कि हमने उन्हें (नीदरलैंड) 112/6 रन पर रोक दिया था। हमें नीदरलैंड की टीम को 200 से आगे नहीं जाने देना चाहिए था। हमने गेंद वहीं गिरा दी। हालांकि इसके बावजूद हम लक्ष्य का पीछा करने को लेकर आश्वस्त थे, लेकिन नीदरलैंड के गेंदबाज हमारे बल्लेबाजी विभाग में कुछ कमियां निकालने में सफल रहे। हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में क्लिनिकल थे। इस मैच में हम एक्स्ट्राज को नियंत्रित कर सकते थे, लेकिन हमारी फील्डिंग अच्छी नहीं थी।”

बावुमा ने दावा किया, “ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हमारा स्तर वैसा नहीं था। हमें लड़कों के साथ कुछ बातचीत करने की जरूरत है। आपको भावनाओं को अंदर आने देना होगा। इससे दुख होगा। हमारा अभियान किसी भी हद तक समाप्त नहीं हुआ है। यह उनका उचित प्रदर्शन था। उन्होंने हमें पूरे समय दबाव में रखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here