टीम इंडिया ने ठुकराया इंग्लैंड ने अपनाया, अब इस टूर्नामेंट में धमाल मचाएंगे पांड्या, जड़ चुके सबसे तेज फिफ्टी

0
438

BCCI ने हाल ही में टीम इंडिया की घोषणा की है. हार्दिक पांड्या की लंबे समय बाद टीम में वापसी हुई है. वहीं उनके बड़े भाई के पांड्या को वनडे और टी 20 किसी भी टीम में जगह नहीं मिल है. टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने रॉयल लंदन कप 2022 के लिए इंग्लैंड के वारविकशायर काउंटी क्लब के साथ करार किया है.

बाएं हाथ के ऑलराउंडर ने 2021 में भारत के लिए वनडे डेब्यू किया था. के पांड्या ने डेब्यू मैच में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले भारतीय खिलाड़ी बनने की उपलब्धि हासिल की थी. मुकाबले में क्रुणाल ने महज 26 गेंदों में ही अपने वनडे करियर का पहला अर्धशतक जड़ दिया था.

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) का क्रिकेट करियर

krunal pandya crying, उम्मीद है मैंने आपको गर्व महसूस कराया होगा, डैड आप  हमेशा मेरे दिल में रहेंगे, मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद बोले क्रुणाल पंड्या  ...क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पांच वनडे और 19 टी20 मैच खेले हैं. इस दौरान वनडे में उनके नाम 130 रन और 2 विकेट तथा टी20 में 124 रन और 15 विकेट दर्ज हैं. ऑलराउंडर के पांड्या ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच पिछले साल खेला था.

ईपीएल 2022 में क्रुणाल ने लखनऊ की तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था. इंग्लैंड की टीम वारविकशायर ने ट्वीट करते हुए क्रुणाल पांड्या को साइन करने की जानकारी दी.

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने व्यक्त किया आभार

वारविकशायर द्वारा साइन किये जाने को लेकर पांड्या ने क्लब और बीसीसीआई का आभार व्यक्त किया, उन्होंने कहा कि मैं काउंटी क्रिकेट खेलने और वारविकशायर जैसे ऐतिहासिक क्लब में शामिल होने का अवसर पाकर बेहद उत्साहित हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here