जिसे कहा गया टीम इंडिया का विलेन वही बन गया अब हीरो, धांसू प्रदर्शन कर जीता दिल

0
401

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. शनिवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए चौथे टी20 मैच में भारत ने 59 रन से जीत हासिल की. जिसके साथ ही सीरीज़ में 3-1 की अजेय बढ़त बना ली. इस मैच में भारत के लिए एक खिलाड़ी ने बहुत ही धमाकेदार प्रदर्शन किया. इस प्लेयर ने अपने दम पर भारत को मैच जिताया. चौथे टी20 मैच से पहले ये खिलाड़ी हर मैच में टीम इंडिया के लिए विलेन बन रहा था, लेकिन अब इस खिलाड़ी ने अच्छा प्रदर्शन कर अपना खत्म हुआ करियर बचा लिया है.

This one's for my papa': India pacer Avesh Khan dedicates career-best  figures of 4-18 against SA in 4th ODI to his father on his birthday

इस खिलाड़ी ने किया बेहतरीन प्रदर्शन
वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मैच में आवेश खान ने कमाल का प्रदर्शन किया. आवेश खान ने अपने अच्छे प्रदर्शन से आलोचकों को करारा जबाव दिया है. आवेश खान ने चार ओवर के कोटे में 17 रन देकर दो अहम विकेट हासिल किए. उनके खतरनाक प्रदर्शन को देखते हुए ही उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड दिया गया. टीम इंडिया को मैच जिताकर वह टीम के लिए सबसे बड़े हीरो बन गए.

Ind vs sa avesh khan dads birthday he dedicate it to him team india rp -  Globe News Insider

पिछले दो मैचों में हुए थे फ्लॉप
चौथे टी20 मैच से पहले आवेश खान का वेस्टइंडीज के खिलाफ प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा था. दूसरे मैच में इस खिलाड़ी ने 31 रन लुटाए थे. वहीं, तीसरे टी20 मैच में इस प्लेयर ने 3 ओवर में 47 रन खर्च कर दिए और एक भी विकेट नहीं ले पाया. खराब प्रदर्शन के बाद भी कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने आवेश खान के ऊपर भरोसा नहीं खोया और वह उम्मीदों पर बिल्कुल खरे उतरे. चौथे मैच के बाद रोहित शर्मा ने आवेश खान की तारीफ भी की.

Avesh Khan profile and biography, stats, records, averages, photos and  videos

एशिया कप में मिल सकती है जगह
हर्षल पटेल चोटिल हो कर एशिया कप से बाहर हो गए हैं. ऐसे में सेलेक्टर्स उनकी जगह एशिया कप में आवेश खान को मौका दे सकते हैं. आवेश डेथ ओवर्स में विकेट चटकाने में माहिर प्लेयर हैं. आवेश खान ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 10 टी20 मैचों में 11 विकेट हासिल किए हैं. उनके पास अपार प्रतिभा है. अगर उन्हें ज्यादा मौके दिए जाते हैं, तो वह लंबी रेस के घोड़े साबित हो सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here