जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं उमरान मलिक, पिता आज भी बेचते हैं शहीदी चौराहे पर फल

0
601

आयरलैंड के विरुद्ध उमरान ने दूसरे वनडे मैच में आखिरी ओवर में टीम इंडिया को जीत दिलाकर सुर्खियां बटोरी. उमरान ने मैच में 4 ओवर में 42 रन खर्च करते हुए 1 विकेट हासिल किया. आखिरी ओवर में उमरान ने 16 रन डिफेंड करते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई.

उमरान मलिक की रफ्तार छुड़ा सकती है छक्के, टी-20 विश्व कप में करो इस्तेमाल :  सहवाग - umran malik s speed can get rid of sixes use it in t20 world cupउमरान मलिक ने मैच में 151 kmph की स्पीड से गेंदबाजी की. उमरान डेथ ओवर में अपनी शानदार गेंदबाजी से हीरो बन गये हैं. आईपीएल में सबसे तेज गेंद डालने वाले उमरान (Umran Malik) ने महज 3 आईपीएल मैचों में पुरे भारत देश को अपना दीवाना बना दिया था.

कश्मीर के गेंदबाज उमरान मलिक Umran Malik) ने आईपीएल-2021 में 157 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर-के सभी को चकित कर दिया था था.

Imageनवंबर 1999 को जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में जन्में उमरान मलिक (Umran Malik) ने जनवरी 2021 में घरेलू क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था. दाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक (Umran Malik) ने जम्मू-कश्मीर के लिए अब तक एक टी20 और एक लिस्ट ए मैच खेला है.

IPL 2021 में इन 3 गेंदबाजो ने फेंकी सबसे फास्ट बॉल21 साल के तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक (Umran Malik) हैदराबाद के नेट गेंदबाज के रूप में जुड़े थे. उमरान मलिक ने जम्मू-कश्मीर के लिए अपने डेब्यू टी20 मैच में तीन विकेट हासिल किये थे.

उमरान मलिक के साथ दिखी खूबसूरत हसीना! जानिए कौन हैं ये ब्यूटी क्वीन ? -  Duniya Todayकश्मीर के युवा गेंदबाज उमरान मलिक अभी भी पेशेवर क्रिकेट की दुनिया में नए हैं और इस वजह से उनकी कुल संपत्ति अभी भी अज्ञात है. हालाँकि, 2021 के आईपीएल सीज़न के लिए उनका वेतन 10,00,000 INR है.

उमरान मलिक अच्छी खासी सम्पत्ति के मालिक हैं. weknowcricket.com व कई अन्य साईट के अनुसार उमरान मलिक की नेट वर्थ 5 करोड़ रूपये हैं. आईपीएल में हैदराबाद की टीम ने 4 करोड़ रूपये में उमरान को रिटेन किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here