जब सायमंड्स के शतक पर भारी पड़े युसूफ पठान के 6 छक्के, मोहम्मद कैफ-शाहिद अफरीदी ने उड़ाया था गर्दा

0
407

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) ने एक दुर्घटना में दुनिया को अलविदा कह दिया. एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) ने अपने करियर में कई आतिशी पारियां खेली. एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) को उनकी पॉवर हिटिंग के लिए जाना जाता था.

एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) ने आईपीएल में भी कई विस्फोटक पारियां खेली. आईपीएल (IPL) के पहले संस्करण (2008) का नौवां मैच डेक्कन चार्जर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया था. टॉस हारकर पहले बाल्लेबाजी करते हुए डेक्कन ने 20 ओवरों में 5 विकेटों के नुकसान पर 214 रन बनाए.

टीम के लिए मध्यक्रम के बल्लेबाज एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) ने सिर्फ 53 गेंदों में नाबाद 117 रन जड़ दिए. एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) ने अपनी पारी में 11 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के जड़े थे. एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) की पारी में 7 छक्के और 11 चौके शामिल रहे.

हालांकि उनका शतक यूसुफ पठान के 61 रनों के सामने छोटा पड़ गया. मैच में राजस्थान की टीम 1 गेंद शेष रहते हुए 3 विकेट से जीत गई. युसूफ पठान ने अपनी पारी में 6 छक्के जड़ते हुए 28 गेंदों पर 61 रन कूट दिए.

7 Facts You Ought To Know About Andrew Symonds, The Aussie Giant Who Could  Hit Them Out Of The Parkवहीं मोहम्मद कैफ ने 16 गेंदों पर 2 चौके और 3 छक्के उड़ाते हुए 34 रन की पारी खेली. डेक्कन चाजर्स की तरफ से शाहिद अफरीदी ने सबसे अधिक 28 रन देकर 3 विकेट अर्जित किये. राजस्थान रॉयल्स के युसूफ पठान को मैन ऑफ द मैच के ख़िताब से नवाजा गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here