क्या पाकिस्तान एशिया कप के तीनों मैचों में भारत को हरा सकेगा ? कप्तान बाबर आजम ने दिया धमाकेदार जवाब

0
394

एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से होना है. एशिया कप ममें सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को दुबई में खेला जाएगा. पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस IND vs PAK महा मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आखिरी बार टीम इंडिया की टक्कर ओआक से वर्ल्ड कप में हुई थी. वहां टीम इंडिया को पाक ने पटकनी देते हुए इतिहास रच दिया था.

भारत-पाकिस्तान सम्बन्ध India-Pakistan Relations | Vivace Panoramaएशिया कप के नवीन फॉर्मेट के तहत 3 बार भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है. ऐसे में दोनों ही टीमों पर सभी मैचों में जीत हासिल करने का प्रेशर रहेगा. एशिया कप 2022 के आगाज से पहले इस पर बाबर आजम ने अपनी राय दी है.

India takes on Pakistan on August 28th in Asia Cup 2022 | भारत-पाकिस्तान के  बीच क्रिकेट की पिच पर फिर होगी जंग, 28 अगस्त को होगा महामुकाबला | Patrika  Newsनीदरलैंड्स दौरे पर रवाना होने से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम मीडिया से मुखातिब हुए. मीडिया से रूबरू होने के दौरान पाक कप्तान बाबर आजम ने एशिया कप में भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए. बाबर आजम से एशिया कप 2022 से जुड़े सवाल पूछे गये.

India Vs Pakistan Match Tickets Ind Vs Pak Match In T20 World Cup 2022 In  Australia | Ind Vs Pak: टी20 विश्वकप में भारत-पाकिस्तान के बीच होगा  मुकाबला, 3 महीने पहले हीबाबर आजम से सवाल किया गया कि क्या एशिया कप में भारत के खिलाफ खेलने को लेकर पाकिस्तान पर दवाब होगा? इस पर पाक कप्तान बाबर आजम ने कहा, “देखे प्रेशर कुछ नहीं है. कोशिश यही होती है की मैच को मैच की तरह ही खेले. बिल्कुल एक अलग प्रेशर होता है. बाबर ने कहा कि जिस तरह हमने पिछले वर्ल्ड कप में किया.

India vs Pakistan T20 World Cup | पाकिस्तान के खिलाफ भारत की 'प्लेइंग  इलेवन' की हुई घोषणा, इन 2 खिलाड़ियों को नहीं मिली टीम में जगह | Navabharat  (नवभारत)पाक कप्तान बाबर आजम ने कहा कि अपनी टीम पर भरोसा रखे. अपने खेल पर फोकस किया जाए. इस बार भी हम यही करेंगे. हमारा काम है कोशिश करना है लेकिन परिणाम हमारे हाथ में नहीं होता है. आखिरी बार जब भारत और पाकिस्तान T20 वर्ल्ड 2021 में दुबई के मैदान पर आमने-सामने हुए थे. पाक के विरुद्ध तब टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था.

India vs Pakistan T20 World Cup Match becomes most viewed T20I match says  ICC - Latest Cricket News - टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच ने रचा  इतिहास, सबसे ज्यादा देखे जानेगौरतलब है कि वर्ल्ड कप के इतिहास में ये पहली बार था जब पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी थी. इस बार भी एशिया कप का मुकाबला दुबई में खेला जाना है. ऐसे में टीम इंडिया पिछली हार क बदला चुकता करने के इरादे से उतरेगी. टीम इंडिया किसी भी सूरत में पाक को शिकस्त देकर पिछली हार का बदला चूकता करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here