कोलकाता की तीसरी हार पर खुश हुए शाहरुख खान, टीम को दी बधाई, आग बबूला हुए कप्तान श्रेयस अय्यर

0
545

आईपीएल 2022 का 30वां मैच राजस्थान रॉयल्स ने अपने नाम किया. मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम खेले गये इस मुकाबले में KKR के विरुद्ध राजस्थान रॉयल्स ने 7 रनों से जीत दर्ज की. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाये.

राजस्थान की तरफ से जोस बटलर ने तूफ़ानी बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए सीजन का दूसरा शतक जड़ा. बटलर ने 61 गेंदों में 9 चौके और 5 छक्के जड़ते हुए 103 रनों की पारी खेली. लक्ष्य के जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 210 रनों पर ऑलआउट हो गई.

कोलकाता की तरफ से कप्तान श्रेयस अय्यर ने सर्वाधिक 85 रनों की पारी खेली. सलामी बल्लेबाज एरन फिंच ने 58 रनों का योगदान दिया. राजस्थान की तरफ से लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने 5 विकेट चटकाते हुए हैट्रिक पूरी की. KKR की हार पर शाहरुख खान ने टीम का हौंसला बढ़ाया.

शाहरुख खान ने श्रेयस अय्यर और फिंच की तारीफ की. वहीं शाहरुख खान ने सुनील नरेन को 150 आईपीएल मैच पुरे करने पर बधाई दी. शाहरुख खान ने कहा- अच्छा खेला लड़कों। सराहनीय प्रयास.

SunilNarine को 150वें मैच के लिए बधाई और मैकुलम को 15 साल पहले उस पारी के लिए। मुझे पता है कि हम हार गए लेकिन अगर हमें नीचे जाना है तो इसे करने का यही एकमात्र तरीका है! अपनी आप को ऊपर रखो.

https://twitter.com/cric_big_fan/status/1516121024130998280

वहीं आउट होने के बाद डगआउट में बैठ टीम कोच ब्रेंडन मैकुलम के ऊपर अय्यर का गुस्सा देखने को मिला. अय्यर ने ड्रेसिंग रूम में जाने से पहले डमैकुलम को काफी कुछ सुनाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here