कश्मीरी बल्लेबाज ने इंग्लैंड में दी दस्तक, 17 छक्के-चौके जड़ टी 20 में ठोका शतक, धोनी स्टाइल में जिताता है मैच

0
435

उमरान मलिक न ने हाल ही में टीम इंडिया में दस्तक दी है. कश्मीर के कई खिलाड़ी क्रिकेट जगत में धमाल मचा रहे हैं. कश्मीर के के और क्रिकेटर काशिफ अली भी कई वर्षों से निरंतर बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं. कश्मीर में जन्मे ब्रिटेन मूल के काशिफ फिलहाल टी 20 ब्लास्ट में खेल रहे हैं.

काशिफ टी 20 ब्लास्ट में Worcestershire की तरफ से खेल रहे हैं. Worcestershire की तरफ से पिछले मैच में काशिफ ने 24 रन की पारी खेली थी. काशिफ अली ने कश्मीर प्रीमियर लीग के पहले सीजन में 7 मैचों में 114 के उच्च स्कोर के साथ 242 रन बनाये थे. KPL में एलिमिनेटर राउंड में काशिफ ने 51 गेंदों पर 9 चौके और 8 छक्के जड़ते हुए 114 रन की नाबाद पारी खेली थी. काशिफ ने KPL में जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था.

शाहिद अफरीदी की टीम ने जीता था कश्मीर प्रीमियर लीग का पहला सीजन

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की कप्तानी वाली टीम रावलकोट हॉक्स ने कश्मीर प्रीमियर लीग (Kashmir Premier League) का खिताब जीता था. टीम ने फाइनल में मुजफ्फराबाद टाइगर्स को रोमांचक मुकाबले में 7 रन से हराया था.

रावलकोट ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 169 रन बनाए थे. जवाब में मुजफ्फराबाद की टीम 9 विकेट पर 162 रन बना सकी थी. बाएं हाथ के स्पिनर आसिफ अफरीदी ने 3 विकेट लिए और प्लेयर ऑफ द मैच बने थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here