उमरान मलिक से लेकर बाबर आजम तक, सायमंड्स की मौत से गम में डूबा पूरा क्रिकेट जगत, देखें रिएक्शन

0
517

रविवार की सुबह खेल जगत से जुडी एक बुरी खबर सामने आई है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds Death) का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया. 46 साल की उम्र में अचानक साइमंड्स के निधन से पूरा खेल जगत सदमे में है.

क्रिकेटर्स सायमंड्स के असमय दुनिया से जाने पर दुःख प्रकट कर रहे हैं. सायमंड्स के निधन ने पूरी तरह से क्रिकेट खिलाड़ियों को झकझोर दिया है. पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर, साइमंड्स के साथी खिलाड़ी और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन समेत कई दिग्गजों ने भावुक ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी.

पाकिस्तान की सना मीर, सनिया मिर्जा और अन्य खेल हस्तियों ने भावुक ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी. आईपीएल क्रिकेटर उमरान मलिक, कोहली, अजहरुद्दीन व पठान ने भी सायमंड्स के निधन पर भावुक ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की. सायमंड्स के निधन पर कोहली ने भी दुःख व्यक्त कर श्रद्धांजलि अर्पित की.

https://twitter.com/umran_malik_1/status/1525715287336689664

एंड्रयू साइमंड्स की शनिवार रात टाउन्सविल में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई. क्वींसलैंड पुलिस ने बताया कि शहर से लगभग 50 किलोमीटर वेस्ट के हर्वे रेंज में रात करीब 10:30 बजे एक हादसा हुआ था.

शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि तेज रफ्तार कार सड़क पर पलट गई. साइमंड्स को बचाने की काफी कोशिश की गई, लेकिन सभी प्रयास असफल रहे. पुलिस ने बताया कि हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आई थीं. सायमंड्स के ऐसे जाने से उनके फैन्स भी काफी दुखी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here