इरफान पठान ने उमरान व अब्दुल समद संग केक काटकर मनाया जश्न, भड़के फैन्स बोले- ये सिर्फ मु’ल्लों को…

0
408

आईपीएल 2022 में सबसे तेज गेंद डालने वाले उमरान मलिक को टीम इंडिया में जगह मिल गयी है. उमरान मलिक को अफ्रीका के दौरे के लिए टी 20 में चयनित किया गया है. जम्मू और कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने IPL 2022 में अपनी आग उगलती गेंदों से जमकर कहर मचाया था.

उमरान मलिक की टीम सनराइजर्स हैदराबाद इस बार IPL प्लेऑफ की दौड़ से भले ही बाहर हो गई है, लेकिन उनके लिए सबसे बड़ी खुशखबरी ये रही कि उन्हें पहली बार टीम इंडिया में शामिल किया गया है. उमरान को अगले महीने से शुरू हो रही टी20 सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम इंडिया में शामिल किया गया है.

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 9 जून से 19 जून तक खेली जाएगी. पहली बार टीम इंडिया में चुने जाने के बाद जम्मू और कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक बेहद खुश हैं. उमरान मलिक ने टीम इंडिया में अपने सेलेक्शन का जश्न भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान के साथ मनाया है.

जश्न में उनके साथ जम्मू कश्मीर के अन्य खिलाड़ी अब्दुल समद नजर आ रहे हैं. इरफान पठान लंबे समय से जम्मू और कश्मीर के क्रिकेटरों को कोचिंग दे रहे हैं. इरफान पठान ने ही उमरान मलिक और अब्दुल समद जैसे युवा खिलाड़ियों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है.

हालांकि फैन्स तस्वीरों और VIDEO पर तरह-तरह के कमेन्ट कर रहे हैं. कुछ पठान को कट्टरपंथी कह रहे हैं. कुछ कह रहे हैं कि वह मु-ल्लो के साथ ही सेलिब्रेट करता है.

पठान ने दी बधाई

इरफान पठान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘उमरान मलिक को बहुत-बहुत मुबारकबाद. आप जम्मू और कश्मीर के युवा क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा बनेंगे और अब्दुल समद का भी ‘समय आएगा.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here