आवेश खान-दिनेश कार्तिक ने लुटी महफ़िल, पिता को बर्थडे पर दिया कीमती गिफ्ट, BCCI ने किया मालामाल

0
399

आवेश खान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ राजकोट में खेले चौथे T20I में 4 विकेट अर्जित किये. उन्होंने ये कमाल 4 ओवर में 18 रन देते हुए किया. ये आवेश खान के T20 इंटरनेशनल करियर का बेस्ट प्रदर्शन है. तेज गेंदबाज आवेश खान ने अपनी गेंदबाजी के दौरान 15 गेंदें डॉट डाली, यानी जो भी रन है सिर्फ 9 गेंदों पर दिए. आवेश खान ने इस मैच में 4.50 की इकॉनमी से रन खर्च किये.

ऐसा रहा मैच का हाल
मैच में टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 169 रन बनाए थे. प्लेयर ऑफ द मैच दिनेश कार्तिक ने 27 गेंद पर 55 रन बनाए. यह उनका टी20 इंटरनेशनल करियर का पहला अर्धशतक है. जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम 16.5 ओवर में 87 रन ही बना सकी. इस तरह से भारत को 82 रन से जीत मिली.

पिता को जन्मदिन पर दिया ख़ास तोहफा

Avesh Khan (Cricketer) Biography, Age, Height, Family, Wife, IPL, Net Worth  & Moreआवेश खान ने बताया कि, “आज उनके पिता का जन्मदिन है और वह अपने आज के प्रदर्शन को (4 विकेटों को) उन्हें (पिता) समर्पित करना चाहते हैं.” ये लम्हा भावुक था. एक पिता के लिए उसके बेटे का प्यार था. एक पिता के लिए इससे बेहतर तोहफा जन्मदिन का नहीं हो सकता. मैच में 4 विकेट लेने वाले आवेश खान ने उन्हें अपने T20 इंटरनेशनल करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन उन्हें गिफ्ट किया.

अगले मैच के लिए भरी हुंकार
सीरीज का अंतिम मुकाबला 19 जून को बेंगलुरु में होना है. इस लेकर आवेश खान ने कहा कि हम अगले मैच में भी अपना 100 फीसदी देना चाहेंगे और सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेंगे. मैन ऑफ़ द मैच दिनेश कार्तिक को जबकि गेम चेंजर ऑफ़ द मैच का आवेश खान (एक लाख रूपये) दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here