अफगानिस्तानी क्रिकेटर्स-अम्पायर्स व दर्शकों ने मैदान में अदा की नमाज, VIDEO देख फैंस बोले- तालिबान….

0
362

अफगानिस्तान में फिलहाल शापेजा क्रिकेट लीग (Shpageeza Cricket League) खेली जा रही है.शापेजा क्रिकेट लीग (Shpageeza Cricket League) में अफगानिस्तान के अलावा पाक के क्रिकेटर्स भी हिस्सा ले रहे हैं. शापेजा क्रिकेट लीग (Shpageeza Cricket League) के दौरान कई बेहतरीन पल देखने को मिले हैं.

Imageशापेजा क्रिकेट लीग (Shpageeza Cricket League) में मैच से पहले जुमे की नमाज पढ़ी गयी. जिसमे अफगानी क्रिकेटर ने अजान दी. नमाज मैदान में अदा की गयी. नमाज में क्रिकेटर्स, अम्पायर्स और दर्शक एक साथ शरीक हुए. मैदान में एक साथ सभी ने जुमे की नमाज अदा की.

Imageशापेजा क्रिकेट लीग (Shpageeza Cricket League) के दौरान सभी को मैदान में एक साथ नमाज अदा करते हुए देख फैन्स खासे गदगद हैं. नमाज अदा करने को लेकर फैन्स लगातार तारीफ कर रहे हैं. दर्शकों के साथ खिलाड़ियों के द्वारा अता की गयी नमाज की VIDEO अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की.

वहीँ शापेजा क्रिकेट लीग के 16वें मैच में मिस ऐनक नाइट्स के बल्लेबाज सेदिकुल्लाह अटली को पामीर ज़ाल्मी के गेंदबाज अमीर ज़ाज़िक (Amir Zazai) बोल्ड कर देते हैं. इसके बाद अमीर पिच पर ही गुलाटी मारते हुए विकेट का जश्न मनाने लग जाते हैं.

Imageवहीं, बल्लेबाज को गेंदबाज की इस हरकत को चुपचाप बर्दाश्त करना पड़ता है. (Shpageeza Cricket League)  में मुकाबले  की बात करें तो मिस ऐनक नाइट्स की टीम पामीर ज़ाल्मी की टीम को 6 विकेट से हराने में सफल रहते हैं. बता दें कि यह (Shpageeza Cricket League) टूर्नामेंट अफगानिस्तान में खेले जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here